Aligarh News: भयानक हादसा अलीगढ़ में, रोडवेज बस ने मजदूरों से भरे टेंपो में मारी टक्कर

Aligarh News: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने चल रहे मजदूरों से भरे ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। रोडवेज बस की ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही आधा दर्जन से अधिक मजदूरों से भरा ऑटो सड़क के किनारे पलट गया।

Update: 2023-10-26 10:22 GMT

Aligarh Road Accident (Photo - Social Media)

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस का कहर उस वक्त देखने को मिला।जब सड़क पर मजदूरी करने के लिए टेंपो में सवार होकर जा रहे आधा दर्जन से अधिक मजदूरों के टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। मजदूरों से भरे टेंपो में पीछे से बस की जोरदार टक्कर लगते ही टेंपो में सवार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। रोडवेज बस चालक टेंपो सवार मजदूरों को टक्कर मारने के बाद रोडवेज बस समेत मौके से फरार हो गये।एक्सीडेंट होते हुए देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और टेंपो के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकलते हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। और टेंपो चालक समेत सभी घायल मजदूरों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का उपचार जारी है। तो वहीं पुलिस टेंपो में टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हुए रोडवेज बस चालक समेत बस की तलाश में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के राइट गांव निवासी एक दर्जन के करीब मजदूर अपने घर से ऑटो में सवार होकर थाना चंडौस क्षेत्र के गांव वीरपुर में सड़क पर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित अर्राना कांटे के समीप पीछे से यात्रियों को लेकर पलवल की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस का चालक अपनी बस की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने चल रहे मजदूरों से भरे ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। रोडवेज बस की ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही आधा दर्जन से अधिक मजदूरों से भरा ऑटो सड़क के किनारे पलट गया।

ऑटो में टक्कर मारने के बाद रोडवेज बस चालक बस समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट होते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए।और ऑटो में फंसे मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलते हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई।थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए चालक समेत सभी मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया। जहां घायल मजदूरों का उपचार जारी है। घायल मजदूरों से एक्सीडेंट की जानकारी करते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News