Aligarh News: कन्नौज रेप कांड में सपा के राष्ट्रीय सचिव ने डीएनए मैच होने वाले सवाल पर योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Aligarh News: विधानसभा में होने वाले उपचुनाव से पहले समाजवादी पार्टी जमीनी पटल पर तैयारी करती हुई नजर आ रही है। यही कारण है कि लगातार समाजवादी पार्टी द्वारा युवाओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना शुरू कर दिया है।

Update: 2024-09-03 12:26 GMT

कन्नौज रेप कांड में सपा के राष्ट्रीय सचिव ने डीएनए मैच होने वाले सवाल पर योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप: Photo- Newstrack

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के खैर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव से पहले समाजवादी पार्टी जमीनी पटल पर तैयारी करती हुई नजर आ रही है। यही कारण है कि लगातार समाजवादी पार्टी द्वारा युवाओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव अलीगढ़ के प्रभारी दीपक गोस्वामी के द्वारा अलीगढ़ में शिरकत की गई। और चुनाव को लेकर लगातार भ्रमण करना शुरू कर दिया है। दीपक गोस्वामी के द्वारा विधानसभा खैर को लेकर भी कैंपिंग की जा रही है।

सदस्यता अभियान को बढ़ावा देते हुए उनके द्वारा युवाओं को रोजगार न देने पर मौजूदा सरकार पर जमकर तंज कसे हैं। दीपक गोस्वामी के द्वारा योगी सरकार की करनी और कथनी में फर्क बताया है। साथ ही मौजूदा सरकार के द्वारा युवाओं के लिए लाई गई। योजनाओं पर भी सवाल खड़े किए हैं। अलीगढ़ में सदस्यता अभियान को पटल पर उतारते हुए। उनके द्वारा अन्य पार्टियों को काफी पीछे बताया है। और पीडीए का नारा लेकर पिछड़ा दलित और अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलने की उनके द्वारा बात कही है।

कन्नौज रेप कांड

दीपक गोस्वामी के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि मौजूदा सरकार में सबसे ज्यादा रेप हो रहे हैं। जिसके चलते कहीं से उपद्रव की कहानी नहीं आ रही। लेकिन रेप की घटनाओं को हर रोज बढ़ावा मिल रहा है।

कन्नौज के रेप कांड को लेकर जब उनसे सपा नेता नवाब सिंह के डीएनए मैच होने की बात पर सवाल किया गया। तो उनके द्वारा बताया गया। जो डीएनए मैच हुआ है। वह सरकार की शय पर मैच हुआ है। नवाब सिंह के डीएनए को लेकर उनके द्वारा कोर्ट को स्वतः सज्ञान लेते हुए। मामले में दखल देने की बात कही है। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। उनके द्वारा बड़ा बयान देते हुए कहा है। ये योगी सरकार है कुछ भी कर सकती है।

अब देखना होगा कि जहां एक ओर उत्तर प्रदेश में उपचुनाव होने वाले हैं ठीक उससे पहले ही लगातार सभी दलों के द्वारा एक दूसरे पर तंज कसते हुए आरोप लगाना शुरू कर दिया है। लेकिन समाजवादी पार्टी के द्वारा अलीगढ़ में होने वाले उप चुनाव से पहले तैयारी शुरू करते हुए। सदस्यता अभियान को गति दी जा रही है।

प्राप्त जानकरी के अनुसार सपा नेता मोहसिन मेवाती के द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ पहुंचे थे। उनके द्वारा 5000 युवाओं को नौकरी देने की बात कही थी। लेकिन युवाओं को कोई रोजगार नहीं मिला युवाओं को इंटरव्यू के नाम पर परेशान किया गया। अभी तक किसी युवा को नौकरी नहीं दी गई। 2 करोड़ सालाना नौकरी देने की बात योगी सरकार के द्वारा की गई थी। लेकिन ऐसा कहीं देखने को नही मिला उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार में बांटे हुए। लैपटॉप जो अब तक चल रहे। लेकिन योगी सरकार में बांटे हुए। टैबलेट हर रोज खराब हो रहे हैं। योगी सरकार के द्वारा छात्रा युवाओ के साथ छलावा किया है। 2027 में एक बार फिर अखिलेश यादव की सरकार बनेगी। यही कारण है। उपचुनाव को लेकर भी उनके द्वारा तैयारी की जा रही है। विधानसभा खेर में समाजवादी पार्टी जीत का परचम लहराएगी और जीत हासिल करते हुए! नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

Tags:    

Similar News