Aligarh News: सीसीटीवी फुटेज में छुपा था 5 वर्षीय बच्ची की हत्या का राज, बेनकाब हुई हत्यारिन चाची व प्रेमी

Aligarh News: अवैध संबंध छिपाने को चाची ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी बच्ची की हत्या, हत्यारी चाची प्रेमी संग गिरफ्तार, चाची ने जुर्म किया कबूल, चाची और प्रेमी की निशानदेही पर बच्ची की लाश बरामद।

Update: 2023-08-26 17:39 GMT
सीसीटीवी फुटेज में छुपा था 5 वर्षीय बच्ची की हत्या का राज, बेनकाब हुई हत्यारिन चाची व प्रेमी: Photo-Newstrack

Aligarh News: अतरौली कोतवाली इलाके में एक शादीशुदा प्रेमिका चाची का खौफनाक चेहरा दुनिया के सामने उसे वक्त बेनकाब हुआ जब शादीशुदा प्रेमिका चाची ने अवैध संबंधों को छुपाने के चक्कर में अपने ही परिवार की एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची कुमकुम की अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके सिर पर ईटों से वार करते हुए गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने अवैध संबंधों को छुपाने के चक्कर में मासूम बच्ची की हत्या करने वाली प्रेमिका चाची और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करते हुए मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है।

बताते चलें कि थाना अतरौली क्षेत्र निवासी पीड़ित पिता बंटी के द्वारा 25 अगस्त की देर शाम थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी 5 वर्षीय बच्ची के गायब होने की जानकारी देते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। बच्ची के गायब होने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और गायक बच्ची कुमकुम की तलाश के लिए डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम समेत क्राइम टीम के साथ ही इलाका पुलिस को जांच पड़ताल में जुटाया गया था।

बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस

जहां बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस टीमों द्वारा जब इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे थे तभी एक 27 सेकंड के फुटेज में 6 महीने पहले शादी होकर आई शादीशुदा चाची 5 वर्षीय गायब बच्ची कुमकुम को अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दी। बच्ची का सुराग हाथ लगते ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्ची की चाची को दबोच लिया और हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पुलिस पूछताछ में चाची ने बच्ची की हत्या किए जाने का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि अवैध संबंधों को छुपाने के चलते बच्ची को घर से अपने साथ ले गई थी।

जहां अवैध संबंधों को छुपाने के चक्कर में उसने अपने प्रेमी भानु प्रकाश के साथ मिलकर बच्ची की गला दबाकर हत्या करते हुए उसके सिर पर ईटों से प्रहार किया गया था। हत्या करने के बाद दोनों ने उसकी लाश को जंगल में जमीन में गड्ढा खोदकर गाढ़ दिया था। गायब बच्ची की हत्या का जुर्म कबूल किए जाने के बाद हत्यारिन चाची और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर पुलिस अपने साथ लेकर वारदात स्थल पर पहुंची। जहां दोनों की निशानदेही पर बच्ची की लाश को आलाकत्ल हथियार के साथ बरामद करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शादीशुदा प्रेमिका और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की गई है।

अवैध संबंधों को छुपाने के चक्कर में हत्या

वहीं इस मामले पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 अगस्त की देर शाम थाना अतरौली पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची अपने घर से सुबह से ही गायब है। सूचना पर इलाका पुलिस ने गायब बच्ची के पीड़ित परिवार के लोगों की तहरीर पर तत्काल थाना अतरौली में मुकदमा पंजीकृत कर दिया था। अवैध संबंधों के चलते इन अवैध संबंधों को छुपाने के चक्कर में अपने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची की हत्या कर दी। हत्या का जुर्म कबूल करते ही पुलिस ने हत्यारिन चाची और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया ओर दोनों की निशानदेही पर बच्ची के शव सहित हत्या में इस्तेमाल किए गए आलाकत्ल को भी बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए आला कत्ल और बच्ची के शव को बरामद करते हुए पंचायत नामा भरकर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा मामले में आगे की विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Tags:    

Similar News