Aligarh News: नटवरलाल का गजब का रौब, कभी नेता तो कभी अधिकारी बनकर दिखाता था अपना दबदबा

Aligarh News: सचिवालय के नाम पर लोगों से अवैध वसूली की शिकायत पर एसएसपी के बाद अब सोनू कुमार भी फंस गया है। जल्द ही कार्रवाई की उम्मीद है। दबंग सोनू कुमार से जान बचाने के लिए ग्राम प्रधान ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है।

Report :  Garima Singh
Update:2024-10-11 07:38 IST

Aligarh News(Pic-Newstrack)

Aligarh News: एसएसपी के बाद सचिवालय के नाम पर लोगों से अवैध वसूली की शिकायत में सोनू कुमार फंस गया है। जल्द चलेगा कार्रवाई का चाबुक चलने की उम्मीद है। ग्राम प्रधान ने दबंग सोनू कुमार से अपनी जान बचाने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है।

खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव बिसारा निवासी सोनू कुमार पर गंभीर आरोप लगे हैं। सोनू पर आरोप है कि वह शासन प्रशासन के उच्च अधिकारियों के नाम पर लोगों से अवैध वसूली व ठगी करता है, जिसको लेकर पिसावा इलाके के संजीव नामक व्यक्ति ने सचिवालय में पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है। इस पर उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यालय से अलीगढ़ के एसएसपी के नाम सोनू कुमार आरोपी युवक के विरुद्ध जांच कर कार्यवाही का पत्र आया है।

एसएसपी अलीगढ़ ने एसपी देहात को उक्त युवक की जांच कर अग्रिम कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। इस पर एसपी देहात ने बताया है कि सोनू कुमार पर थाना खैर में धोखाधड़ी, जानलेवा हमले समेत गंभीर धाराओं में आठ मुकदमे और शहर के देहली गेट थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा समेत कुल 9 मुकदमे दर्ज हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव बिसारा के ग्राम प्रधान राहुल ने भी सोनू पर मुकदमा दर्ज कराया है और खुद की जान को सोनू से खतरा बताते हुए प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है, इसी गांव के एक व्यक्ति ने सोनू पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है।

इधर भारतीय जनता पार्टी के अलीगढ़ जिला अध्यक्ष चौधरी कृष्णपाल सिंह ने सोनू कुमार पर आरोप लगाया है कि वह पार्टी में नहीं है। बहुत पहले निष्कासित किया जा चुका है, लेकिन फिर भी वह पार्टी के लेटर हेड का प्रयोग करता है, जिसके चलते जल्द ही उसपर एक और मुकदमा कायम कराया जाएगा।

आपको यहां अवगत करा दें कि सोनू कुमार ने अलीगढ़ के निवर्तमान एसएसपी की फर्जी बहन बनवा कर खैर कोतवाली इंस्पेक्टर पर फोन करवाया था कि सोनू कोई भी काम बताए उसे प्रमुखता से करवाना है। अन्यथा भैया निवर्तमान एसएसपी से कहकर कार्रवाई करवा दूंगी। काफी परेशान होकर इंस्पेक्टर ने जब तत्कालीन एसएसपी के समक्ष कहानी रखी तो पूरा मामला फर्जी निकला और तत्कालीन इंस्पेक्टर ने सोनू कुमार और उक्त युवती के विरुद्ध खैर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की थी।

Tags:    

Similar News