Bareilly News: ड्यूटी से लौट रहा बाइक सवार हुआ हादसे का शिकार, बहेड़ी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन बना काल

Bareilly News: घटना की सूचना परिजनों को दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-29 22:03 IST

Aligarh News

Bareilly News: रुद्रपुर से ड्यूटी करने घर वापस आ रहे युवक की बाइक को तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल युवक की कुछ ही देर बाद घटनास्थल पर ही मौत हो गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। युवक की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

थाना बहेड़ी क्षेत्र में अठाइस वर्षीय अनिल कुमार निवासी गांव मुड़िया नवी बक्श रुद्रपुर में एक दुकान पर काम करते थे। बताया जा रहा है कि वो रोज की तरह शनिवार देर रात बाइक से अपने घर आ रहे थे। जब वह अपनी बाइक से बहेड़ी थाना क्षेत्र में आए तभी किसी तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ ही देर मे घायल युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

घटना की सूचना परिजनों को दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है। घटना के बाद मृतक के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शनिवार की रात को अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन की तलाश मे घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है।

Tags:    

Similar News