Aligarh News: योगी सरकार के मंत्री ने किया बागेश्वर धाम का समर्थन, कहा- ‘मेरी भी भावना है अलीगढ़ का नाम हरिगढ़ हो’

Aligarh News: बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री और संगीत सोम की बात पर खुलकर बोले राजस्व राज्यमंत्री।

Update: 2023-06-15 15:31 GMT
Up Minister Anup Pradhan supporting Baba Bageshwar

Aligarh News: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के अलीगढ़ के नाम बदलकर हरिगढ़ किए जाने की मांग के बाद सरकार में राजस्व राज्यमंत्री एवं अलीगढ़ की खैर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनूप प्रधान ने इस मांग का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि वो इस बारे में सीएम से मांग कर चुके हैं।

‘मेरी भावना बाबा बागेश्वर धाम से जुड़ी’

अनूप प्रधान ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अलीगढ़ का नाम बदलकर हरिगढ़ किए जाने की मांग करने की बात कही है। कहा कि उनकी भी भावना बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री और भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम की भावना के साथ जुड़ी हुई है। जिसके चलते उन्होंने कहा कि मेरी भी भावना है कि अलीगढ़ का नाम बदलकर हरिगढ़ होना चाहिए। बता दें कि राजस्व राज्यमंत्री विकास खंड चंडौस में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। जहां सूबे के राजस्व राज्यमंत्री से अलीगढ़ का नाम बदलकर हरिगढ़ किए जाने के सवाल पर जवाब देते हुए हरिगढ़ नाम करने की अपनी भावना जताई।

सरकार की ये बताईं उपलब्धियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले नौ वर्षों के कार्यकाल और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल्याणकारी योजनाओं के गुणगान करने के लिए अलीगढ़ जिले की तहसील गभाना क्षेत्र के चंडौस ब्लॉक में लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया गया था। चंडौस ब्लॉक में आयोजित किए गए लाभार्थी सम्मेलन में खैर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। राजस्व राज्यमंत्री अनूप प्रधान ने सरकार की तमाम योजनाओं का गुणगान किया। गांव-गांव तक केंद्र और यूपी सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की बात कही। जिससे कि सभी लाभार्थी सरकार की योजनाओं का लाभ उठा सकें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन के द्वारा प्रदेश के हर विधानसभा में लाभार्थी सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसी कड़ी में उनकी खैर विधानसभा में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिस कार्यक्रम में बड़ी तादाद में लाभार्थियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Tags:    

Similar News