Aligarh News: तीर्थ यात्रियों की हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने फूंका आतंकवाद का पुलता

Aligarh News: एसीएम प्रथम को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। जिसमें आतंकियों को संरक्षण देने वाले देशद्रोहियों को भी कठोरता से समुचित इलाज करने की मांग की।

Update: 2024-06-12 13:19 GMT

protest against terrorism killing pilgrims (photo: social media )

Aligarh News: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के द्वारा तीर्थ यात्रियों की निर्मम हत्या के विरोध में बुधवार को विश्व हिन्दू परिषद की युवा इकाई और बजरंगदल ने देशव्यापी प्रदर्शन के क्रम में हरिगढ़ महानगर में भी कड़ा विरोध किया और आतंकवाद का पुतला भी दहन किया। इस दौरान अलीगढ़ पुलिस के कुछ अधिकारियों द्वारा आतंकवाद के पुतले को दहन करने से भी रोकने का प्रयास किया गया। बता दें कि पिछले दिनों आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस पर हमला बोल दिया था। ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिससे बस में सवार 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। वहीं बस में 40 लोग सवार थे।

उसके बाद एसीएम प्रथम को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। जिसमें विहिप और बजरंगदल ने इस घटना को भारत ही नहीं बल्कि समूचे विश्व में रह रहे सनातनी समाज को स्तब्ध करने व झकझोर देने वाला बताते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की और आतंकियों को संरक्षण देने वाले देशद्रोहियों का भी कठोरता से समुचित इलाज करने की मांग की। इस घटना की पूरे देश में लोग विरोध कर रहे हैं। इस दौरान विहिप महानगर अध्यक्ष आरके जिंदल, विभाग मंत्री मुकेश राजपूत, मंत्री मयंक कुमार, विहिप जिला प्रचार प्रमुख प्रतीक रघुवंशी, सह मंत्री राहुल वर्मा, बजरंगदल सह संयोजक गौरव माहेश्वरी, अंकुर शिवाजी, दीपक राजपूत, सुरक्षा प्रमुख देव सोनी, स्वावलंबन प्रमुख जितेंद्र आर्य, राहुल लोधी ,भूपेंद्र, योगेंद सिंह, सचिन राघव आदि मौजूद रहे। वहीं मातृशक्ति की विभाग संयोजिका प्रतिमा वार्ष्णेय, महिला उपाध्यक्ष गीता मित्तल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News