Aligarh News: चाइनीज मांझे से कटी महिला की गर्दन, हालत गंभीर

Aligarh News: ई-रिक्शा में बैठी रश्मि की चाइनीज मांझे से गर्दन कट गई। गरदन कटने से रश्मि खून से लथपथ हो गई। मौके पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया।

Update: 2024-05-17 13:51 GMT

गर्दन कटने से घायल महिला। (Pic: Newstrack)

Aligarh News: बन्नादेवी थाना इलाके में ई-रिक्शा में बैठकर रिश्तेदारी में जा रही एक महिला की पतंग उड़ाने वाले चाइनीज मांझे से गर्दन कटने का मामला सामने आया है। चाइनीज मांझे से गर्दन कटने के बाद खून से लथपथ महिला को स्थानीय लोगों की मदद से लहूलुहान हालत में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां गंभीर हालत में महिला का उपचार जारी है। गंभीर हालत के चलते डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

चाइनीज मांझे से कटी गर्दन

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे 91 स्थित सारसौल इलाके के काशीराम आवास में रहने वाली महिला रश्मि वार्ष्णेय अपने पति और बच्चों के साथ इलाके में मेहनत मजदूरी कर गुजर-बसर करती थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को महिला रश्मि वार्ष्णेय अपने घर से ई-रिक्शा में बैठकर रिश्तेदार के घर जा रही थी। तभी नेशनल हाईवे स्थित टीवीएस शोरूम के पास पहुंचते ही ई-रिक्शा में बैठी रश्मि की पतंग उड़ाने वाले चाइनीज मांझे से गर्दन कट गई। गरदन कटने से रश्मि खून से लथपथ हो गई। मौके पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया।

गंभीर हालत में इलाज जारी

मौजूद लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही हादसे की सूचना रश्मि के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए ओर आनन फानन में परिवार के लोग मौके पर पहुंच। डॉक्टर ने महिला की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गंभीर हालत में डॉक्टरों की टीम के द्वारा महिला का उपचार किया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News