Atiq Ahmed News: साबरमती जेल से नैनी पहुंचा माफिया अतीक अहमद, उमेश पाल मर्डर केस में भाई के साथ कल होगी पेशी

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने के नामजद अभियुक्त और यूपी के माफिया अतीक अहमद को अदालत में पेश करने के लिए कड़ी पुलिस निगरानी में प्रयागराज लाया गया।

Update: 2023-04-12 18:31 GMT
माफिया अतीक अहमद (Social Media)

Atiq Ahmed News: उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने के नामजद अभियुक्त और यूपी के माफिया अतीक अहमद को अदालत में पेश करने के लिए कड़ी पुलिस निगरानी में प्रयागराज लाया गया। अतीक को मंगलवार को गुजरात के साबरमती से सड़क मार्ग के जरिये यूपी पुलिस लेकर चली थी। 28 घंटे बाद अतीक अहमद को प्रयागराज स्थित नैनी जेल लाया गया। बीते दिनों उमेश पाल के अपहरण मामले में भी अतीक प्रयागराज लाया गया था। उसे नैनी जेल में ही रखा गया था।

माफिया अतीक अहमद नैनी बुधवार शाम प्रयागराज नैनी जेल पहुंच गया है। अतीक को उमेश पाल मर्डर केस में एक स्थानीय अदालत में पेशी के लिए गुजरात की साबरमती जेल से लाया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम उसे सड़क मार्ग से लेकर प्रयागराज पहुंची है। यूपी के इस माफिया को लाने के लिए जो पुलिस टीम गुजरात गई है उसमें एक असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर और 2 इंस्पेक्टर के साथ 30 कॉन्स्टेबल थे।

अतीक की कल होगी पेशी

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Hatyakand) में साजिश रचने के आरोप में माफिया अतीक अहमद की पेशी होनी है। अतीक को गुरुवार को अदालत में पेश किया जायेगा। इसी मामले में अतीक अहमद के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया गया है।

CJM कोर्ट में अतीक-अशरफ की होगी पेशी

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ (Ashraf) को भी प्रयागराज लाया गया है। दोनों भाईयों की कल यानी गुरुवार (13 अप्रैल) को सीजेएम कोर्ट में पेशी होगी। बताया जा रहा है कि अशरफ को लाते समय रायबरेली में पुलिस की गाड़ी खराब हो गई थी। जिसे धक्का मारकर स्टार्ट किया गया।

अतीक को मिल चुकी है आजीवन कारावास की सजा

बीते 27 मार्च को भी अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज लाया गया था। उस वक़्त उसे साल 2008 के उमेश पाल अपहरण केस में यूपी लाया गया था। इस मामले में अदालत ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। अब उमेश पाल मर्डर केस में प्रयागराज पुलिस ने अदालत में प्राथमिक चार्जशीट दाखिल की है। साबरमती जेल (Sabarmati Jail) से निकलने के बाद बीच रास्ते में मीडिया से अतीक अहमद ने बात की थी। उस दौरान अतीक ने मीडिया का शुक्रिया अदा किया था। कहा कि आपकी वजह से ही सुरक्षित हूं।

Tags:    

Similar News