Ambedkar Nagar: निकाय चुनाव से पहले बदलेगी 12 सड़कों की सूरत

Ambedkar Nagar News: निकाय चुनाव से पहले अकबरपुर नगर पालिका क्षेत्र में बुरी तरह क्षतिग्रस्त 12 सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी।

Report :  Anant kushwaha
Update: 2022-11-15 10:34 GMT

निकाय चुनाव से पहले बदलेगी 12 सड़कों की सूरत

Ambedkar Nagar News: निकाय चुनाव से पहले अकबरपुर नगर पालिका क्षेत्र में बुरी तरह क्षतिग्रस्त 12 सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी। 15वें वित्त आयोग की संस्तुतियों के तहत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की राशि से खड़ंजा, पिच रोड, इंटरलॉकिंग व नाली बनवाई जाएगी। इसकी टेंडर प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है। शीघ्र ही काम शुरू होने की उम्मीद है। इससे लगभग 15 हजार की आबादी को सहूलियत होगी।

12 ऐसी सड़कों की कराई जाएगी मरम्मत

निकाय चुनाव की हलचल तेज हो चुकी है। चुनाव को लेकर तैयारियों ने भी जोर पकड़ लिया है। इस बीच चुनाव से पहले अकबरपुर नगर पालिका क्षेत्र में अधूरे पड़े काम तेजी से पूरा कराए जाने लगे हैं। इसके तहत 12 ऐसी सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी जो मौजूदा समय में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। नगर की कई अन्य क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरुस्त कराए जाने का काम पहले से चल रहा है।

डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से 12 सड़कों की कराई जाएगी मरम्मत

अब 15वें वित्त आयोग की संस्तुति के तहत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से 12 सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी। निर्माण कार्य तेजी से प्रारंभ कराने के लिए टेंडर प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है। शीघ्र ही काम प्रारंभ कर दिया जाएगा।

मरम्मत व निर्माण कार्य में चुनाव का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा: नगर पालिका परिषद

अकबरपुर नगर पालिका परिषद कार्यालय के अनुसार मरम्मत व निर्माण कार्य में चुनाव का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। निर्माण कार्य नगर पालिका द्वारा कराया जाएगा। क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत से लगभग 15 हजार की आबादी को आवागमन में सहूलियत होगी।

डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से कई काम कराए जाएंगे: ईओ

नगर पालिका ईओ बीना सिंह ने बताया कि लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से कई काम कराए जाएंगे। टेंडर प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। मरम्मत व निर्माण कार्य में चुनाव का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Tags:    

Similar News