Ambedkar Nagar News: पैसा लुटने में नाकाम हुए बाइक सवार बदमाश,कट्टे की बट से युवक को किया घायल, हवाई फायरिंग कर फैलाई दह

Ambedkar Nagar News: स्वयं सहायता समूह का पैसा बांटने निकले निजी कंपनी के संचालक को लूट में असफल होने पर कट्टे की बट से जख्मी करने का मामला।

Update: 2023-08-01 14:56 GMT

Ambedkar Nagar News: जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के हुसेनपुर खुर्द बाजार में गोली चलने की आवाज से उस समय अफरा तफरी फैल गयी जब बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने बाजार के निकट माइनर पर स्वयं सहायता समूह का पैसा बांटने निकले निजी कंपनी के संचालक पर लूट के इरादे से हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए रुपए से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। असफल होने पर युवक पर कट्टे की बट से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है,जिसमें युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई घटना से बाजार में दहशत का माहौल है।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और बदमाशो को पकड़ने के लिए नाके बंदी किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल को नजदीक के सरकारी अस्पताल रामनगर में भर्ती कराया। घटना स्थल का निरीक्षण डिप्टी एसपी आरबी सिंह ने किया। मिली जानकारी के मुताबिक जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के हुसेनपुर खुर्द बाजार में मंगलवार को स्वयं सहायता समूह का पैसा बांटने निकले निजी कंपनी के संचालक प्रदीप सिंह पुत्र सचीन्द निवासी साल्हेपुर थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ़ अपनी बाइक से सुतहरपारा माइनर पर पहुंचे थे।

इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए रुपए से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। बताया जाता है कि संचालक प्रदीप सिंह द्वारा जब रुपए नहीं दिए गए तो बदमाशों ने कट्टे की बट से सिर में ताबड़तोड़ वार किए जिससे प्रदीप सिंह को गंभीर चोटे आई। मामले की सूचना मिलते ही डिप्टी एसपी आलापुर आरबी सिंह व जहांगीरगंज थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह मौके पर पहुंचे और घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया। दिनदहाड़े बाजार में हुई घटना से दहशत का माहौल है। इस बाबत थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News