Ambedkarnagar News: सैर के दौरान नाव अचानक पलटी, नाव में सवार सभी लोग डूबे, 12 को बचाया, तीन लापता

Ambedkarnagar News:स्थानीय लोगों व गोताखोरों द्वारा राजस्व व पुलिस टीम की सहायता से खोजबीन की जा रही है, किन्तु अभी तक गुलजार, नेदा व सालिहा का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Update: 2023-06-07 22:58 GMT
सैर के दौरान नाव अचानक पलटी, नाव में सवार सभी लोग डूबे: Photo- Newstrack

Ambedkarnagar News: कुछ लोग ग्राम-बिडहर खास में एक वैवाहिक कार्यक्रम में आये थे। कार्यक्रम के दौरान कुछ बड़े लोग व कुछ छोटे बच्चे नदी में सैर करने के उद्देश्य से नाव लेकर नदी में चले गये। सैर के दौरान नाव के अचानक पलटने से नाव में सवार सभी लोग डूबने लगे। चीख-पुकार पर स्थानीय व्यक्तियों द्वारा 12 लोगों को बचा लिया गया है तो तीन लोगों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार ग्राम-बिडहर खास में एक वैवाहिक कार्यक्रम कुछ लोग आये थे। कार्यक्रम के दौरान कुछ बड़े लोग व कुछ छोटे बच्चे नदी में सैर करने के उद्देश्य से नाव लेकर नदी में चले गये। इसी दौरान नाव के अचानक पलटने से नाव में सवार सभी लोग डूबने लगे। जिसमें से 12 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया तो वहीं गुलजार (14) पुत्री शहीद आलम नि० ग्राम नेवारी दुराजपुर तहसील आलापुर, नेदा (07) पुत्री नूर मोहम्मद नि० ग्राम रसूलपुर तहसील टाण्डा व सालिहा (13) पुत्री सलीम नि० ग्राम फूलपुर तहसील टाण्डा का कुछ पता नहीं चल सका है।

खोजबीन जारी

मौके पर स्थानीय लोगों व गोताखोरों द्वारा राजस्व व पुलिस टीम की सहायता से खोजबीन की जा रही है, किन्तु अभी तक गुलजार, नेदा व सालिहा का कुछ पता नहीं चल पाया है। मौके पर उपस्थित एस०डी०आर०एफ० की टीम द्वारा खोजबीन जारी है। जिलाधिकारी के निर्देश के क्रम में अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) सदानंद गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचे और वहां उपस्थित नागरिकों व एसडीआरएफ की टीम से बात चीत की। उक्त घटना के दृष्टिगत जिलाधिकारी अविनाश सिंह द्वारा मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए प्रत्येक परिवार को आर्थिक सहायता धनराशि दिए जाने की घोषणा की गई है।

Tags:    

Similar News