बदमशों पर ताबड़तोड़ गोलियां: घंटों चली मुठभेड़, यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी

इसके अलावां महरूआ पुलिस ने भी शुक्रवार की रात ही मुठभेड़ के दौरान दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक फरार होने में सफल रहा।

Update: 2020-09-05 12:01 GMT
जिले के अलीगंज व महरूआ थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात हुए मुठभेड़ में तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

अम्बेडकरनगर: जिले की पुलिस द्वारा मुठभेड़ों का सिलसिला जारी है। यह बात अलग है कि मुठभेड़ में निशाना अपराधी का पैर ही होता है तथा सिपाही को गोली छू कर निकलती है। जिले के अलीगंज व महरूआ थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात हुए मुठभेड़ में तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा एक अपराधी

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि शुक्रवार की रात प्रभारी निरीक्षक अलीगंज दयाशंकर मिश्रा गश्त पर थे। गश्त के दौरान ही कलवारी पुल पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति मोटर साइकिल से बस्ती की तरफ से सम्हरिया गांव की तरफ जा रहा था। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह मोटर साइकिल लेकर तेजी से भागा। पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो वह पंचपोखरा पुलिया नहर के पास खड़न्जे पर मुड़ गया तथा पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया।

ये भी पढ़ें- गलीबाज रायबरेली DM: कहा जमीन में गाड़ दूंगा गधे, भौचक्के रह गए CMO

मुठभेड़ में तीन अपराधी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

जिससे आरक्षी कृष्ण कान्त को गोली लग गई। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में भी गोली लगी। उसके कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा, एक जिन्दा कारतूस व एक खोखा तथा एक मोटर साइकिल बरामद की गई है। उसकी पहचान घोंघे पुत्र दोस्त मोहम्मद निवासी तलवापार थाना अलीगंज के रूप में हुई।

मुठभेड़ में दो अपराधी गिरफ्तार, 1 फरार

मुठभेड़ में तीन अपराधी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

इसके अलावां महरूआ पुलिस ने भी शुक्रवार की रात ही मुठभेड़ के दौरान दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक फरार होने में सफल रहा। महरूआ पुलिस ने रात में वाहनों की जांच के दौरान हींड़ी पकड़िया के पास मोटर साइकिल से आ रहे तीन युवकों को रोका। पुलिस को देखने के बाद अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गई फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया।

ये भी पढ़ें- शुरू हुई रेल-सेवा: चलेंगी 80 नई स्पेशल ट्रेनें, इस दिन से करा सकते हैं रिजर्वेशन

जिसकी पहचान अखिलेश पुत्र घिर्राऊ निवासी करौना मंशापुर के रूप में हुई। उसके साथ मौजूद नितेश उर्फ सचिन निवासी सिलावट को भी गिरफ्तार किया गया जबकि मगनपुर निवासी पवन सिंह फरार होने में सफल रहा। इस घटना में महरूआ थाने का सिपाही सरफराज भी घायल हो गया। इनके पास से एक मोटर साइकिल, चार मोबाइल, एक तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

Tags:    

Similar News