अम्बेडकरनगर: सेल्फी के चक्कर में गंवाई जान, घाघरा नदी में डूबे छात्र, मचा हडकंप

महामाया राजकीय इंजीनियरिंग कालेज में अध्ययनरत दो छात्रों के घाघरा नदी में नहाते समय डूबने की सूचना से हड़कम्प मच गया है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों छात्रों का शव बरामद करने का दावा किया गया है।

Update: 2021-03-15 16:05 GMT
सेल्फी लेने के प्रयास में कालेज के दो छात्र घाघरा में डूबे, तीन को ग्रामीणों ने बचाया

अम्बेडकरनगर: महामाया राजकीय इंजीनियरिंग कालेज में अध्ययनरत दो छात्रों के घाघरा नदी में नहाते समय डूबने की सूचना से हड़कम्प मच गया है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों छात्रों का शव बरामद करने का दावा किया गया है। हालांकि तीन अन्य छात्रों को सुरिक्षत बचा लिया गया है।

परीक्षा देने के बाद नहाने आए थे छात्र

प्राप्त जानकारी के अनुसार घाघरा नदी पर बने टाण्डा कलवारी पुल के नीचे थाना कलवारी की तरफ अम्बेडकरनगर इंजीनियरिंग कालेज के आधा दर्जन छात्र परीक्षा समाप्त होने के बाद सोमवार को नहाने गए हुए थे। बताया जाता है कि सेल्फी लेते समय दो छात्र नदी में गिर गए जिसके बाद अचानक छात्रों ने गुहार लगाना शुरू कर दिया । गुहार की आवाज सुन स्थानीय लोगों ने तीन छात्रों को बचाने में सफलता प्राप्त कर लिया जबकि दो छात्रों की मृत्यु हो गयी।

ये भी पढ़ें : झांसी: मंडलायुक्त का आदेश, पेयजल आपूर्ति के लिए जल संस्थान बनाएं कार्य योजना

गोताखोरों ने शवों को बाहर निकाला

घटना स्थल पर पहुंचे कलवारी थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि 23 वर्षीय दिवांशु पुत्र ऋषिपाल सिंह निवासी हापुड़ ट्रेड आईटी अंतिम वर्ष व 22 वर्षीय तर्वेश शिवम पुत्र रामबाबू सोनकर निवासी आवास विकास कालोनी,गोकुल ग्राम योजना, बीबीखेड़ा ,लखनऊ ट्रेड इलेक्ट्रिकल अंतिम वर्ष की घाघरा नदी में नहाते समय डूबने की खबर प्राप्त हुई है जिनके शव को गोताखोरों ने बाहर निकाल लिया है। अमित राणा बीकापुर,अर्पित गंगवार लहरा राजा कुलीपुर ,फरुखाबाद अमित कुमार शहजौली ,गौरी बाजार ,देवरिया को बचा लिया गया है।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

ये भी पढ़ें : झांसी: NSS के 7 दिवसीय शिविर का उद्घाटन, कुलसचिव ने कहा- सेवा सर्वोपरि धर्म है

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News