Amethi News: दो दिन से लापता युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Amethi News: दो दिन से लापता एक बत्तीस वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव थाने के समीप मिला। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Update:2022-11-04 17:55 IST

लापता युवक का भाई

Amethi News: दो दिन से लापता एक बत्तीस वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव थाने से चंद कदम दूरी पर मिला। युवक का शव मिलने पर परिजनों का रो रोकर बुराहाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कनू पूरे घीसा निवासी महेन्द्र कुमार यादव 35 पुत्र चन्द्रबलि यादव यादव मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। बुधवार की शाम को वह अपने खेती का काम निपटाकर जरूरी सामान के खरीददारी के लिए कालिकन बाजार पहुंचा। जहां घर के जरूरी सामान की खरीदारी के बाद लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कही पता नही चल सका युवक का साइकिल और चप्पल हनुमान मंदिर के पास पड़ा मिला। दो दिन बाद शुक्रवार की सुबह थाने से चंद कदम दूर सगरे में युवक शव तैरता हुआ दिखने से हड़कंप मच गया। वही सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

घटना की जांच पड़ताल में जुटी संग्रामपुर पुलिस

संग्रामपुर पुलिस ने शव बाहर निकाल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि अधेड़ पत्नी मायके में रहती है और कोई बच्चे नही है। वही संग्रामपुर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक के भाई सुरेंद्र ने बताया कि महेंद्र बुधवार की शाम 6 बजे घर से धान ढोने निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। पूरी रात और अगले दिन उसकी तलाश की गई लेकिन कहीं जानकारी नही मिली। आज सुबह फोन आया कि आपके भाई का शव तालाब में पड़ा है, जिसके बाद हम लोग यहां पहुंचे।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा: SO

पूरे मामले पर संग्रामपुर एसओ उमेश मिश्र ने कहा की युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News