Amethi News: नगरवासियों ने वार्ड के बाहर मतदान बहिष्कार का लगाया बोर्ड

Amethi: विकास कार्य ना होने से नाराज नगर वासियों ने वार्ड के बाहर वोट बहिष्कार का बोर्ड लगा कर निकाय चुनाव में मतदान बहिष्कार का निर्णय लिया है।

Update: 2022-11-25 12:59 GMT

वार्ड 2 के बाहर मतदान बहिष्कार का लगाया बोर्ड

Amethi News: निकाय चुनाव की तिथियों का एलान होने के पूर्व ही नगर वासियों ने वोट बहिष्कार का एलान कर दिया है। विकास कार्य ना होने से नाराज नगर वासियों ने वार्ड के बाहर वोट बहिष्कार का बोर्ड लगा कर निकाय चुनाव में मतदान बहिष्कार का निर्णय लिया है। नगर वासियों का आरोप है कि नेता जी वादा करने के बाद भी विकास की तरफ ध्यान नहीं दिए, जब तक हम लोगों की समस्यायों का निराकरण नहीं किया जायेगा, तब तक हम लोग मतदान नही करेंगे।

अमेठी कस्बे के वार्ड नंबर 2 का है मामला

पूरा मामला अमेठी कस्बे के वार्ड नंबर 2 का है। जहां आज सुबह वार्ड के लोगों ने वार्ड के मेन गेट पर वोट बहिष्कार का बोर्ड लगा दिया। बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। ग्रामीणों का आरोप था कि पिछले 15 साल से हमारे वार्ड में बारात घर और अंबेडकर पार्क बनाने का वादा किया गया लेकिन यह वादा ना तो हमारे सभासद ने पूरा किया और नहीं नगर पंचायत अध्यक्ष ने।

पूरे वार्ड में गंदगी फैली रहती है: ग्रामीण

ग्रामीणों ने बताया 15 साल पहले वार्ड की नालियां बनी थी, जो बेकार हो गई हैं। लेकिन दोबारा इन नालियों को कभी नहीं बनवाया गया, जिससे पूरे वार्ड में गंदगी फैली रहती है। वार्ड नंबर दो के ग्रामीणों की मानें तो पिछले कई साल से सभासद और नगर पंचायत अद्यक्ष इस वार्ड में बारातघर, नाली, खड़ंजा और अंबेडकर पार्क बनाने का वादा करते रहें, लेकिन आज तक उन्होंने पूरा नहीं किया, इसलिए जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक हम चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

पिछले 15 साल से चंद्रमा देवी अमेठी नगर पंचायत की चेयरमैन हैं लेकिन आज तक वह इस वार्ड में कभी नहीं आई हम लोगों ने जब भी शिकायत की तब वह सिर्फ बनवाने का आश्वासन देती हैं, लेकिन कभी इस पर काम शुरू नहीं हुआ। पर अब जब तक बरात घर और अंबेडकर पार्क नहीं बन जाता इस पूरे पूरे वार्ड की जनता चुनाव का बहिष्कार करेगी। आपको बता दें जिला पंचायत अध्यक्ष और उद्योगपति राजेश मसाला की पत्नी चंद्रमा देवी पिछले 3 पंचवर्षीय से नगर पंचायत अध्यक्ष हैं। जबकि इस वार्ड के सभासद भी भाजपा के रामानंद हैं।

Tags:    

Similar News