Amethi News: मामूली विवाद पर चाचा ने भतीजे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Amethi News Today: जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मड़वा गांव में बाइक की चाबी को लेकर हुए विवाद में लगभग 20 वर्षीय सचिन को राड और सरिया से पिटाई में मौत हो गई।

Update: 2023-01-21 07:45 GMT

Amethi crime  (फोटो: सोशल मीडिया )

Amethi News: यूपी के अमेठी में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में चाचा ने भतीजे की पीट पीट कर हत्या कर दिया। चाचा और भतीजे के बीच बाइक की चाभी को लेकर विवाद हुआ था। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मड़वा गांव में बाइक की चाभी को लेकर हुए विवाद में लगभग 20 वर्षीय सचिन को राड और सरिया से इतना पिता गया कि उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है की उक्त गांव निवासी सचिन अपने चाचा की बाइक लेकर बाजार गया था, जहां उसकी चाभी कहीं गुम हो गई जिसकी जानकारी उसने अपने चाचा को फोन पर दिया। जिस पर दूसरी चाभी लेकर उसका चाचा गया और गाड़ी लेकर वापस ले गया। इसी बात को लेकर कहा सुनी में उसके चाचा वा अन्य लोगों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। जिसमे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के घर वालों को पता चला तो दौड़ कर छुड़ाने आए। जिसमे युवक के पिता को भी चोटे आई। आनन-फानन में घरवाले घायल युवक को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता का बयान

मृतक के पिता रमेश ने बताया कि मेरा बेटा बाइक लेकर गया था। वापस आया तो चार लोग हमारे बेटे को सरिया से पीट रहे थे गाड़ी बाहर खड़ी हुई थी जिसे देखकर मैं भी छुड़ाने गया तो मुझे भी चोट आई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक अमेठी इला मारन जी ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच वा आगे की कार्यवाही कर रही है। एक लोग को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

Tags:    

Similar News