अमेठी: जिला प्रभारी मंत्री ने माथे से लगाया पुलवामा शहीद जवानों के घटनास्थल की मिट्टी को

जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा सोमवार को जम्मू कश्मीर के दौरे पर थे। यहां वो पुलवामा के आतंकी हमले में मारे गए शहीद वीर जवानों के घटना स्थल पर पहुंचे। मोहसिन रज़ा ने शहीद जवानों के घटनास्थल की मिट्टी को माथे से लगाया और शहीदों को नमन किया।

Update: 2019-07-02 03:32 GMT
अमेठी: जिला प्रभारी मंत्री ने माथे से लगाया पुलवामा शहीद जवानों के घटनास्थल की मिट्टी को

अमेठी: जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा सोमवार को जम्मू कश्मीर के दौरे पर थे। यहां वो पुलवामा के आतंकी हमले में मारे गए शहीद वीर जवानों के घटना स्थल पर पहुंचे। मोहसिन रज़ा ने शहीद जवानों के घटनास्थल की मिट्टी को माथे से लगाया और शहीदों को नमन किया।

इस वक्त के वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिस पर अंकित शुक्ला नाम के युवक ने लिखा है कि दूसरे कलाम है आप, भारत के जिसकी रगो में देशभक्ति का लहू है।

ये भी देंखे:मुंबई में भारी बारिश के कारण 5 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया

देश में चुनाव से लेकर अभी तक पुलवामा में हुआ आतंकी हमला एक मुद्दा बना हुआ है। विपक्ष इसको लेकर तरह तरह की बयान बाजी भी करता रहा है। इस बीच योगी सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रज़ा ने जम्मू कश्मीर दौरे पर होते हुए पुलवामा में पहुंचकर जो किया उसे विपक्ष मुद्दा बनाएगा। लेकिन सच्चाई यही है के मंत्री ने जो किया वो सराहनीय है। ट्वीटर पर वीडियो अपलोड करने के बाद उनके फैन्स ने उनके इस क़दम की प्रशंसा की है।

ये भी देंखे:असम के चिरांग में NDFB के दो उग्रवादी पकड़े गए

हर्ष श्रीवास्तव चंचल लिखते हैं कि अब जाकर ठीक हुआ। मोहसिन रज़ा आपके इस कार्य को सलाम। भगवान हमेशा आपको खुशहाल रखे। पत्रकार गोपाल श्रीवास्तव लिखते हैं कि आप भाग्यशाली है। जो उस धरती के रज को माथे लगाने का अवसर पाए है। बधाई हो। शाह आलम सिद्दीकी ने लिखा अच्छा लगा मंत्री जी आपको इस तरह से नमन करते हुए देख कर। आपको बता दें कि मंत्री मोहसिन रज़ा ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सतपाल मलिक से राजभवन जाकर शिष्टाचार भेंट भी की। भेंट के दौरान उन्होंने राज्यपाल को शॉल एवं उप्र विधानसभा का स्मृति चिन्ह भेंट किया।

Tags:    

Similar News