Amethi News: प्राणघातक हमले में देवर की मौत, भाभी की हालत नाजुक

Amethi News: जिले में हो रही लगातार हत्या और घटनाएं पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रही है। घर में सो रहे देवर और भाभी पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Update:2023-12-11 12:59 IST

प्राणघातक हमले में देवर की मौत, भाभी की हालत गंभीर (न्यूजट्रैक)

Amethi News: जिले में हो रही लगातार हत्या और घटनाएं पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रही है। रविवार रात घर में सो रहे देवर और भाभी पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल देवर की मौत हो गई। वहीं महिला को गंभीर हालत में परिजन जिला चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के मनीरामपुर रामदैयपुर निवासी राम सजीवन (55) और धनराजी (58) अपने घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। तभी अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ युवक व महिला पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। हमला में अधेड़ की मौत हो गई। हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना का शोरगुल सुनकर आसपास के लोग इक्कठा हो गए।

आनन-फानन में परिजन घायल महिला को इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय गौरीगंज लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंच गई। पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक अमेठी डा. इलामरान ने बताया कि परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

Tags:    

Similar News