Amethi News: मंत्री गिरीश चंद्र बोले- क्या अखिलेश यादव ओबीसी को हक दिलाने जायेंगे पश्चिम बंगाल ?

Amethi News: मंत्री गिरीश चंद्र ने कहा कि इस चुनाव में आपने देखा होगा अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान खतरे में है। आरक्षण की दुहाई दी जाती है कि आरक्षण समाप्त हो जाएगा। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि...

Report :  Poonam
Update: 2024-06-27 13:58 GMT

Amethi News (Pic: Newstrack) 

Amethi News: यूपी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव की कार्यप्रणाली हमेशा नकारत्मक रही है। उन्होंने कि मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि यादव जी यह बताओं की ई वी एम ठीक हो गया कि नहीं। उन्होंने कहा कि कम से कम इस चुनाव में कोई ईवीएम की दुहाई तो नहीं देना वाला है। यूपी सरकार में मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री गिरीश चंद यादव ने मीडिया से बात करते हुए वृहस्पतिवार को अमेठी में कहा कि अगर आप अखिलेश यादव को देखेंगे तो पूर्व की उनकी कार्य प्रणाली हमेशा ही नकारात्मक रही है।

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव जी यह बताओ ईवीएम ठीक हो गया कि नहीं। अखिलेश यादव से जरूर पूछना चाहेंगे कम से कम इस चुनाव में ईवीएम का दुहाई तो देने वाला कोई नहीं है। अभी चुनाव के बाद तो इसका बयान देना चाहिए। ये भी नहीं दे रहे हैं। एक सवाल के जवाब में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जहां तक संसदीय मर्यादा की बात करते हैं संविधान की बात करते हैं भारतीय जनता पार्टी इस बात को गर्व से कहती है कि हम संसदीय मर्यादा का पालन करते हैं। इतना ही नहीं आप अगर देखेंगे हमारी पार्टी की जो वैचारिक विचारधारा है। वह सब का साथ सबका विश्वास सबका सम्मान के साथ काम करती है। इसलिए अखिलेश यादव हर समय अनर्गल बात करके लोगों के मन में भ्रम पैदा करते है।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में आपने देखा होगा अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान खतरे में है। आरक्षण की दुहाई दी जाती है कि आरक्षण समाप्त हो जाएगा। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि अखिलेश यादव से कि कांग्रेस से उनका गठबंधन है। कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में कर्नाटक में पिछड़ों के आरक्षण में मुसलमान को घुसा दिया। पिछड़ों को न्याय दिलाने की बात अखिलेश यादव कर रहे हैं। क्या पश्चिम बंगाल में, कर्नाटक में न्याय दिलाने जाएंगे। वह न्याय दिलाएंगे कि नहीं दिलाएंगे। एक राजनीतिक दल के नेता कार्यकर्ता होने के नाते मैं इस बात को जरूर उनसे पूछना चाहूंगा कि वहां क्या आप जाएंगे। जिस जम्मू कश्मीर में 370 लगने के कारण ओबीसी एससी एसटी को आरक्षण का लाभ नहीं मिला। देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री ने जम्मू कश्मीर से 370 हटाकर ओबीसी एससी एसटी को भी आरक्षण का लाभ दिलाने का काम किया है। इतना ही नहीं जिन परीक्षाओं में आरक्षण की व्यवस्था लागू नहीं थी उसको भी लागू किया। 

Tags:    

Similar News