Amethi News: अमेठी से स्मृति ने गांधी परिवार पर साधा निशाना, जमकर गरजी कांग्रेस पर

Amethi News: जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कुछ समय पहले नेता आते थे और फोटो खिंचाकर चले जाते थे लेकिन आज स्वास्थ्य के क्षेत्र में बढ़िया काम हो रहा है।

Update:2023-08-25 15:42 IST
(Pic: Newstrack)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे के आखरी दिन अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में आज जगदीशपुर ट्रामा सेंटर में विश्व की सबसे बड़ी विमान बनाने वाली कंपनी बोइंग की तरफ से स्थापित किए गए सीटी स्कैन मशीन और डायग्नोस्टिक सेंटर का उद्घाटन किया और अस्पताल परिसर में ही स्मृति इरानी ने जनसभा को भी संबोधित किया। जनसभा में उन्होंने राहुल गांधी को आड़े हांथो लिया

आप को बताते चले की सांसद स्मृति ईरानी की पहल पर विश्व की सबसे बड़ी विमान बनाने वाली कम्पनी बोइंग द्वारा सीटी स्कैन मशीन और डायग्नोस्टिक सेंटर स्थापित किया गया है। वहीं सांसद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस सीटी स्कैन मशीन के लग जाने से लोगों को बहुत फायदा मिलेगा।

कहा फ़ोटो खिंचाने वाले नेता

वहीं जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कुछ समय पहले नेता आते थे और फोटो खिंचाकर चले जाते थे लेकिन आज स्वास्थ्य के क्षेत्र में बढ़िया काम हो रहा है। अमेठी कभी भी राजनीतिक से अछूता नहीं रहा। अमेठी ने कई प्रधानमंत्री भी दिए। अमेठी में कांग्रेस के सांसद रहे लेकिन ट्रामा सेंटर मोदी और योगी के राज में आया। यहां पर कांग्रेस सांसद थे और माता जी उनकी सरकार चलाती थी।

गिनाई अपनी उपलब्धियां

लेकिन यहां का एक बाईपास तक नहीं बन पाया। अमेठी की जनता ने मुझे एक मौका दिया तो अमेठी में ट्रामा सेंटर, मेडिकल कॉलेज, सात लाख अधिक लोगों को अनाज और 1 लाख 23 हजार से अधिक लोगों को बिजली मिली है। आज लोकसभा क्षेत्र में विकास की रोशनी दिख रही है।

Tags:    

Similar News