Amethi News: किशोर की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या, दो दिन बाद जंगल में मिला शव

Amethi News:परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज जांच में जुट गई है।

Update: 2023-10-24 06:57 GMT

Teenager murder in Amethi  (photo: social media )

Amethi News: यूपी के अमेठी में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। जहां एक किशोर की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। किशोर का शव गांव से बाहर जंगल में मिला। हत्या का आरोप किशोर के साथियों पर लगा है। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज जांच में जुट गई है।

जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर निवासी मेराज 14 पुत्र बक़रीदी अपने दोस्तों के साथ 22 अक्टूबर को दुर्गा पूजा देखने गया था। दुर्गा पूजा देख कर जब दोनों दोस्त घर चले आये। वहीं मेराज उनके साथ नही लौटा। मेराज के परिजन दोनों के घर पहुँचे और मेराज के विषय में पूछताछ करने लगे लेकिन दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद मंगलवार सुबह परिजनों को सूचना मिली कि घर से पांच सौ मीटर दूर जंगल में मेराज का गर्दन कटा शव पड़ा है। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुँचे और पुलिस को सूचना दी गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी। इसी बीच परिजनों के द्वारा बताए गए आरोपियों के नाम के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

आरोपी या उसके परिवार के साथ कोई रंजिश नही

मृतक के पिता बक़रीदी के मुताबिक किसी भी आरोपी या उसके परिवार के साथ कोई रंजिश नही थी। देर रात गांव में एक शादी समारोह था और दुर्गापूजा भी गया था। दोनों दोस्त इसे घर से लेकर गए और दोनों सुबह वापस आ गए लेकिन मेरा बेटा नही आया।

वहीं पूरे मामले पर एसएचओ राकेश सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।दोनों आरोपियों को हिरासत के लेकर पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News