विपक्षियों पर भड़के CM योगी, कहा- CAA पर झूठ बेनकाब होगा

Update: 2020-01-21 08:20 GMT

लखनऊ: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह लखनऊ के रामकथा पार्क में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव मौर्या भी मौजूद है।

Live update:

मंच पर गृह मंत्री अमित शाह समेत प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद हैं।

वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा भी शामिल।

सीएए के समर्थन में भाजपा की रैली।

ये भी पढ़ें:भाजपा ने कर दिया ऐलान: ये दिग्गज ही देगा केजरीवाल को टक्कर

जनसभा को सीएम योगी कर रहे संबोधन:

सीएम योगी ने कहा कि सीएए पर झूठ बेनकाब होगा।

Full View

गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन:

CAA पर विरोधी पार्टियां दुष्प्रचार और भ्रम फैला रही हैं इसीलिए भाजपा जन जागरण अभियान चला रही है, जो देश को तोड़ने वालों के खिलाफ जन जागृति का अभियान है।

नरेन्द्र मोदी जी CAA लेकर आए हैं। कांग्रेस, ममता बनर्जी, अखिलेश, मायावती, केजरीवाल सभी इस बिल के खिलाफ भ्रम फैला रहे हैं।

इस बिल को लोकसभा में मैंने पेश किया है। मैं विपक्षियों से कहना चाहता हूं कि आप इस बिल पर सार्वजनिक रूप से चर्चा कर लो। ये अगर किसी भी व्यक्ति की नागरिकता ले सकता है, तो उसे साबित करके दिखाओ।

ये भी पढ़ें:CAA के विरोध में खड़ी हुईं अखिलेश यादव की बेटी, धरनास्थल से फोटो हुई वायरल

शाह ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस ममता आदि सब कांव-कांव कर रहे है। सीएए को लेकर भ्रामक प्रचार कर रहे हें कि मुसलमानों की नागरिकता चली जाएगी। राहुल ममता अखिलेश से चर्चा करने को तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि बंटवारे के बाद कितना हिन्दू प्रतिशत कम हो गया। यह सब कहां चले गए हिन्दू सिक्ख फारसी बौद्व कहां चले गए। आंख के अंधो और कान के बहरों का यह नहीं दिखाई देता। मानवाधिकार वालों को तब यह सब क्यों नहीं दिखाई दिया। काश्मीर से पंडितो को भगाया गया।

अयोध्या में राम मंदिर का भी किया था विरोध:

अयोध्या में राम मंदिर का विरोध कांग्रेस लगातार बराबर करती रही। यहां तक कि कोर्ट में सुनवाई पर भी कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल विरोध करते रहे। इनके अलावा यही अखिलेश मायावती ममता विरोध करते रहे।

Tags:    

Similar News