एमिटी यूनिवर्सिटी प्रोफेसर की संदिग्ध हालत में मौत, फंदे से लटका मिला शव

एमिटी यूनिवर्सिटी प्रोफेसर की संदिग्ध हालत में मौत। विभूति खंड स्थित फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव,पति से तलाक के बाद लिव इन में रहती थी प्रोफेसर। छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी मृतका। मूल रूप से दुर्ग छत्तीसगढ़ निवासी महेश अवस्थी की बेटी डा. गरिमा पाठक (40) विभूतिखण्ड़ के 1102 ए 3 एल्डिको एलीगेशन कॉलोनी में रहती थी। वह एमिटी कॉलेज में अध्यापिका के पद पर तैनात थी। गरिमा अलिखेश नामक युवक के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती थी। अखिलेश भोपाल मध्यप्रदेश में प्रोफेसर हैं।

Update: 2018-01-29 08:10 GMT

लखनऊ: एमिटी यूनिवर्सिटी प्रोफेसर की संदिग्ध हालत में मौत। विभूति खंड स्थित फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव,पति से तलाक के बाद प्रोफेसर लिव-इन में रहती थी। मृतका छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी।

मूल रूप से दुर्ग छत्तीसगढ़ निवासी महेश अवस्थी की बेटी डा. गरिमा पाठक (40) विभूतिखण्ड के 1102 ए 3 एल्डिको एलीगेशन कॉलोनी में रहती थी। वह एमिटी कॉलेज में अध्यापिका के पद पर तैनात थी। गरिमा अलिखेश नामक युवक के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती थी। अखिलेश भोपाल मध्यप्रदेश में प्रोफेसर हैं।

बीते 26 जनवरी को गरिमा से मोबाइल पर बात हुई थी। अखिलेश ने बताया कि वह उस समय फैजाबाद में थे। रविवार को जब वह वापस आए तो उन्होंने देखा कि कमरे में साड़ी का फंदा बनाकर गरिमा लटक रही थी। पुलिस का कहना है कि डा. गरिमा का इसी माह तलाक हुआ था। इसके बाद वह अखिलेश के साथ रहती थी।

Tags:    

Similar News