Agra News: डबल मर्डर की वारदात से कांपा आगरा, गुस्साए लोगों ने कर दिया बाजार बंद

Agra News: आगरा के पिनाहट कस्बे में गल्ला कारोबारी सुरेश चन्द गुप्ता और उनको पत्नी की हत्या कर दी गई । डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई, गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कर दिया है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-07-03 12:33 GMT

आगरा: कारोबारी सुरेश चन्द और उनकी पत्नी कृष्णा की हत्या

Agra News: आगरा के पिनाहट कस्बे में गल्ला कारोबारी सुरेश चन्द गुप्ता और उनको पत्नी की हत्या कर दी गई । कस्बे में डबल मर्डर (double murder incident in Agra) की वारदात से सनसनी फैल गई । वारदात से गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कर दिया है और वारदात के खुलासे तक बाजार बंद रखने का ऐलान कर दिया है । वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है । पुलिस की टीमें वारदात के खुलासे के प्रयास में लग गई है । पुलिस टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ।

बता दें कि गल्ला कारोबारी सुरेश चन्द और उनकी पत्नी कृष्णा (Murder of businessman Suresh Chand and his wife Krishna) घर के अंदर लहूलुहान हालत में पड़े मिले । पड़ोसियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी । पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने देखा तो दोनों की सांसे चल रही थी । आनन फानन में पति पत्नी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया । इलाज के दौरान चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।


इलाज के दौरान दोनों की मौत

बताया जा रहा है कि पति पत्नी घर में अकेले रहते थे । उनका इकलौता बेटा आगरा शहर में रह रहा था । सुरेश चंद गुप्ता देर शाम बेटे से मुलाकात करने के बाद पिनाहट कस्बे में वापस लौटे थे । सुबह उनके घर के दरवाजे नहीं खुले तो पड़ोसी घर के अंदर देखने के लिए पहुंचे । घर के अंदर का नजारा देखकर पड़ोसियों की चीख निकल गई । सुरेश गुप्ता खून से लथपथ चारपाई पर पड़े थे । पास ही उनकी पत्नी की फर्श पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी । पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई ।


घटनास्थल की गहनता से छानबीन की गई

वारदात की जानकारी के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ( SSP Prabhakar Choudhary) समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए । डॉग स्क्वाड के साथ घटनास्थल की गहनता से छानबीन की गई । लेकिन पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई । घर के अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा मिला है । जिसे देखकर अंदेशा जताया जा रहा है कि लूटपाट के इरादे से बदमाश घर में घुसे और विरोध करने पर दंपती की हत्या कर दी ।

जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा- एसएसपी आगरा

वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है । स्थानीय व्यापारी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं । व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया है । व्यापारियों ने ऐलान कर दिया है कि जब तक दंपत्ति के हत्यारे नहीं पकड़े जाएंगे वह अपनी दुकानें नहीं खोलेंगे । एसएसपी आगरा ने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है । जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा ।

Tags:    

Similar News