इस दुल्हन पर है यूपी STF की नजर, मामला फिल्मी है मेरे दोस्त

पश्चिम यूपी में एक ऐसी शादी हो रही है, जिसपर एसटीएफ की नजर जम गई है। ये शादी है गैंगस्टर अनिल दुजाना की, सूरजपुर कोर्ट में अनिल और पूजा की सगाई और शादी पंजीकरण की अर्जी से प्रशासन और आम आदमी सकते में है।

Update: 2019-02-18 09:47 GMT

मेरठ : पश्चिम यूपी में एक ऐसी शादी हो रही है, जिसपर एसटीएफ की नजर जम गई है। ये शादी है गैंगस्टर अनिल दुजाना की, सूरजपुर कोर्ट में अनिल और पूजा की सगाई और शादी पंजीकरण की अर्जी से प्रशासन और आम आदमी सकते में है।

यह भी पढ़ें…..पाकिस्तान दौरे पर सऊदी अरब के प्रिंस, दोनों देशों के बीच 20 अरब डॉलर का समझौता

शादी के पीछे की कहानी फिल्मी है

अनिल की सगाई के बाद हरकत में आई एसटीएफ ने अपनी जांच में पाया कि पूजा के पिता लीलू का बागपत में राजकुमार से जमीनी विवाद है। राजकुमार ने अपनी दो बेटियों की शादी गाजियाबाद के कुख्यात बदमाश हरेंद्र खड़खड़ी व उसके भाई से कर दी।

इसके बाद लीलू ने दामाद के तौर पर अनिल दुजाना को पसंद किया। लीलू रिश्ता लेकर अनिल के घर पहुंच गए। परिवार ने रिश्ते की जानकारी अनिल को दी। अनिल ने जब अपनी रजामंदी दे दी तो उसके वकील ने कोर्ट की इजाजत ले सूरजपुर कोर्ट परिसर में अनिल दुजाना और पूजा ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई की।

यह भी पढ़ें…..किसी एक का काम नहीं पुलवामा आतंकी हमला, सुरक्षा में हुई चूक: पूर्व रॉ चीफ

एसटीएफ के मुताबिक अनिल दुजाना और पूजा का रिश्ता भविष्य में बड़े अपराधिक घटनाक्रम को अंजाम दे सकता है। अब एसटीएफ पूजा के परिवार पर भी नजर रखे हुए है।

Tags:    

Similar News