मिर्जापुर में ढाबा व्यवसायी हत्याकांड में एक और गिरफ्तार, आरोपियों की संख्या हुई नौ

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के बलहरा मोड़ पर 20 नवम्बर 2020 को अज्ञात मोटसाइकिल सवारों ने रात करीब साढ़े आठ बजे होटल व्यवसायी व पूर्व ग्राम प्रधान राजेश यादव को गोली मार कर घायल कर दिया था । उपचार के दौरान ट्रामा सेंटर में उनकी मौत हो गई थी।

Update: 2021-02-15 12:44 GMT
मिर्जापुर में ढाबा व्यवसायी हत्याकांड में एक और गिरफ्तार, आरोपियों की संख्या हुई नौ

मिर्जापुर। देहात कोतवाली इलाके के बलहरा मोड़ पर पूर्व ग्राम प्रधान व ढाबा व्यवसायी राजेश यादव की हत्या मामले में मिर्जापुर पुलिस ने एक और शूटर को गिरफ्तार किया । अबतक इस हत्या के मामले में कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है । पकड़ा गया आरोपी शूटर आजमगढ़ का रहने वाला है । जो सुपारी के रुपया लेने आया था और पुलिस की सक्रियता से पकड़ा गया। उसके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया ।

20 नवम्बर को दिया था वारदात को अंजाम

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के बलहरा मोड़ पर 20 नवम्बर 2020 को अज्ञात मोटसाइकिल सवारों ने रात करीब साढ़े आठ बजे होटल व्यवसायी व पूर्व ग्राम प्रधान राजेश यादव को गोली मार कर घायल कर दिया था । उपचार के दौरान ट्रामा सेंटर में उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी थी ।

यह भी पढ़ें... टूलकिट पर बड़ा खुलासा: ऐसे तैयार की गई साजिश, जानिए क्या था पूरा प्लान

टीम ने घेराबन्दी कर आरोपियों को किया गिरफ्तार

देहात कोतवाली इलाके के सरैया से वारदात में शामिल नौवें आरोपी को सोमवार को सुबह उस वक़्त गिरफ्तार किया गया जब वह सुपारी का बकाया वसूलने आया था । पुलिस, स्वाट टीम और एसओजी टीम ने घेराबन्दी कर उसे गिरफ्तार किया । अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है । तलाशी के दौरान उनके पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

रिपोर्ट- बृजेन्द्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News