अपना दल के विधायक ने बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल के खिलाफ खोला मोर्चा

डुमरियागंज लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद जगदंबिका पाल 2014 में भाजपा के टिकट पर निर्वाचित हुए थे। इससे पहले 2009 के चुनाव में वे कांग्रेस से यहां के सांसद थे। 2014 में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया और जीतकर दोबारा संसद पहुंच गये।

Update: 2019-03-20 11:39 GMT

गोरखपुर/सिद्धार्थनगर: लोकसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। ऐसे में अब सिद्धार्थनगर जिले के अपना दल विधायक चौधरी अमर सिंह ने भाजपा के वर्तमान सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक अमर सिंह ने डुमरियागंज लोकसभा के वर्तमान सांसद जगदंबिका पाल के दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने की बात पर उनका हर स्तर पर विरोध करने की बात कही है।

ये भी पढ़े...सोरांव सीट से अपना दल के डॉ जमुना प्रसाद सरोज 15000 वोट से जीते

अपना दल विधायक चौधरी अमर सिंह ने जगदंबिका पाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद जगदंबिका पाल ने पूरे 5 साल तक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ब्राह्मण और बैकवर्ड समाज की उपेक्षा की है सिर्फ उन्होंने अपने खास लोगों को ही फायदा पहुंचाने का काम किया है। ऐसे में अगर एनडीए के वे दोबारा यहां से प्रत्याशी बनाए जाते हैं तो वे हर स्तर पर उनका विरोध करेंगे।

ये भी पढ़े...सपा-बसपा के गठबंधन को अपना दल के नेता ने एक मजबूत गठबंधन करार दिया

डुमरियागंज लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद जगदंबिका पाल 2014 में भाजपा के टिकट पर निर्वाचित हुए थे इससे पहले 2009 के चुनाव में वे कांग्रेस से यहां के सांसद थे ।2014 में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया और जीतकर दोबारा संसद पहुंचे। मौजूदा समय में सिद्धार्थनगर जिले में 5 विधानसभा सीटों में से 4 पर भाजपा और एक पर उसके सहयोगी अपना दल का कब्जा है।

ऐसे में चुनाव के बीच अपना दल विधायक अमर सिंह चौधरी की खुलेआम बगावत जगदंबिका पाल के लिए दिक्कत पैदा कर सकती है हालांकि इस मामले में पाल खेमे में अभी तक चुप्पी है। सांसद पाल विधायक अमर सिंह के इस विरोध पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

ये भी पढें...सामूहिक विवाह कार्यक्रम में भाजपा व अपना दल का खुल कर सामने आया आपसी कलह

Tags:    

Similar News