औरैया: पेड़ से लटकते मिले शव मामले में बड़ा खुलासा, खुल सकता है हत्या का राज

युवक की मौत फांसी लगने से हुई है। पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर लड़की के पिता खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है मामले की जांच की जा रही है।

Update:2021-02-27 21:47 IST
औरैया: पेड़ से लटकते मिले शव मामले में बड़ा खुलासा, खुल सकता है हत्या का राज

औरैया: सहायल थाना क्षेत्र के अंतर्गत गत दिवस एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया था। जिसके बाद परिजनों ने उसकी प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। वही शनिवार को कुछ ऑडियो वायरल हुए हैं जिससे मृतक की हत्या का राज खुल सकता है। पुलिस ऑडियो के आधार पर जांच करने में जुटी हुई है।लवकुश की मौत के राज वायरल ऑडियो से खुलेगा।

कथित प्रेमिका की बारात

लवकुश का शव उस रात पेड़ पर लटका मिला जिस रात उसकी कथित प्रेमिका की बारात आई थी। मामले में दो ऑडियो आए है एक लगभग 5 मिनट और दूसरा लगभग 13 मिनट का है। जिसमें लवकुश की मां व भाई (वायरल ऑडियो के अनुसार) कथित प्रेमिका से मिन्नतें कर रहे है कि परिवार की लाज बनी रहने दो। बिट्टी जहां तुम्हारी शादी तय हुई वहीं कर लो।

यह पढ़ें....मगरमच्छ और अजगर में खूनी जंग: हो जाएंगे दंग, देखिए किसकी हुई जीत

लवकुश के खाते में रुपए डलवाने की बात कही

वायरल ऑडियो में कई ऐसे तथ्य जिन पर पड़ताल करते ही कई चेहरे सामने आ जाएंगे और परत दर परत कई राज खुल सकते है। वहीं कथित प्रेमिका भी वायरल ऑडियो में लवकुश की मां व भाई के समझाने के बाद कुछ न करने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि में तुम लोगो को कुछ नहीं होने दूंगी। आप लोग चिंता न करें कहती हुई नजर आ रही है।वायरल ऑडियो में एक और अहम बात सामने आई जिसमें किसी व्यक्ति के द्वारा लवकुश के खाते में रुपए डलवाने की बात कही जाती थी।

 

यह पढ़ें....केशव प्रसाद मौर्या का बनारसी अवतार, लगाई ‘अड़ी’, मुंह में घुलाया पान

लोगों के जहन में कई सवाल

बताते चलें कि शुक्रवार को थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बेला क्षेत्र के गांव ब्रतझाल (जीवा सिरसानी) निवासी राज बहादुर का 24 वर्षीय पुत्र लवकुश तड़के सुबह करीब 4 बजे पिकप पर भूसा लादकर गुरसहायगंज के लिए निकला था। कुछ ही दूरी पर सहायल क्षेत्र के गांव गोपालपुर के पास बम्बी पर सड़क के किनारे बबूल के पेड़ से रस्सी के टुकड़े के सहारे लटका मिला एवं मौके पर पिकप के आगे सड़क पर बबूल के कांटे लगे पाये जाने के साथ पिकप का शीशा व मोबाइल भी टूटा मिला।

जिससे लोगो के जहन में कई सवाल उठे। घटना की जानकारी होने पर मौके पर परिजनों के साथ पहुंचे पिता राज बहादुर ने आरोप लगाया कि युवक का प्रेम प्रसंग पास के ही गांव किचहैया निवासी प्रथ्वीराज पुत्री के साथ चलता था। जिसको लेकर पृथ्वीराज अपनी पुत्री की शादी जबरन लवकुश के साथ करना चाहता था मगर उन लोगों ने शादी करने से मना कर दिया था जिससे वह नाराज रहता था।

लवकुश की हत्या

बताया कि उसकी पुत्री की शादी किसी दूसरी जगह पर तय हो जाने के बाद गुरूवार को उसकी बारात आयी थी। तभी आज सुबह प्रथ्वीराज ने अपने साथियों के साथ मिलकर लवकुश की हत्या कर दी। युवक की मौत आत्महत्या और हत्या के बीच उलझी हुई है। क्षेत्राधिकारी सदर सुरेंद्र नाथ ने बताया कि युवक की मौत फांसी लगने से हुई है। पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर लड़की के पिता खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है मामले की जांच की जा रही है।

 

रिपोर्ट प्रवेश चतुर्वेदी

Tags:    

Similar News