औरैया: होमगार्ड की पुत्री के साथ दुष्कर्म, पुलिस मुकदमा दर्ज कर दे रही दबिश

कोतवाली के एक ग्राम में घर के कमरे में सो रही होमगार्ड की नाबालिग पुत्री के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। चीखने की आवाज सुनकर स्वजन जाग गए।

Update: 2021-02-17 11:30 GMT
औरैया: होमगार्ड की पुत्री के साथ दुष्कर्म, पुलिस मुकदमा दर्ज कर दे रही दबिश (PC: social media)

औरैया: लोग अब यह भी नहीं देख रहे हैं कि किसकी उम्र क्या है वह सिर्फ उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाना चाहते हैं। ऐसा ही एक मामला सदर कोतवाली क्षेत्र में प्रकाश में आया। जिसमें गांव के ही एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

ये भी पढ़ें:जगन्नाथ मंदिर में महादान: भक्त ने दान किया 4 किलो सोना और तीन किलो चांदी

होमगार्ड की नाबालिग पुत्री के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया

कोतवाली के एक ग्राम में घर के कमरे में सो रही होमगार्ड की नाबालिग पुत्री के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। चीखने की आवाज सुनकर स्वजन जाग गए। उन्हें आते देख आरोपित मौके से फरार हो गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी किए जाने का आश्वासन दिया है।

मंगलवार रात को ड्यूटी करने के बाद घर में गया था

कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया कि मंगलवार रात को ड्यूटी करने के बाद घर में गया था। उसकी पत्नी मायके गई हुई थी और पुत्र खेतों की रखवाली करने के लिए गया हुआ था। खाना खाने के बाद वह बाहर वाले कमरे में सो गया और उसकी पुत्री दूसरे कमरे में सोने चली गई। आरोप है कि गांव का ही शिवेंद्र पुत्र शिवशंकर छत के जीने के रास्ते से उसके घर में घुस आया और पुत्री के कमरे में जाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

बताया कि किसी तरह से उसकी पुत्री के मुंह से कपड़ा हटा तो वह चीखने लगी। जिस पर वह अंदर आया तो शिवेंद्र छत के रास्ते से भाग रहा था। उसने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग जाने में सफल रहा। आरोपित पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।

ये भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर मोदी की मिमिक्री, देखें श्याम रंगीला का मजेदार वीडियो

सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। कहा कि आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News