औरैया: कर्ज से परेशान युवक ने की आत्महत्या, पिता का था अकेला सहारा

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत विजय शर्मा उर्फ लल्ला पुत्र महेश शर्मा निवासी भगवतीगंज रामकृष्ण नगर उम्र करीब 30 वर्ष ने रविवार को अपने आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी।

Update: 2021-02-14 16:41 GMT
पीड़ित पिता फफक फफक कर रोने लगा और कहने लगा कि दुनिया में और कोई नहीं हमारा वही मृतक की भाभी और बच्चे मौके पर नहीं थे।

औरैया: दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को सुबह उस वक्त कोहराम मच गया जब एक युवक अपने घर में फांसी के फंदे पर झूल गया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी पर पहुंचे पिता बेसुध होकर गिर पड़े और दहाड़ मारकर रोने लगे कि अब कौन होगा मेरा सहारा, कोई नहीं रह गया अब हमारा।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत विजय शर्मा उर्फ लल्ला पुत्र महेश शर्मा निवासी भगवतीगंज रामकृष्ण नगर उम्र करीब 30 वर्ष ने रविवार को अपने आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के पिता महेश शर्मा ने बताया कि पुत्र को लोगों ने शराब का लती बनाकर उसको कर्जा दे दिया और 10 से 15 प्रतिशत का ब्याज लगाकर रुपए की मांग करने लगे। जिससे वह बहुत परेशान था। उसने कई बार कर्जदारों से कहा कि तुमने धोखे में हमसे चेकों पर साइन कराए और रुपए देकर हमारा मकान हड़पना चाहते हो। ऐसा मेरे जीते जी नहीं होगा।

इसी के चलते वह कई दिनों से परेशान चल रहा था और रविवार को सुबह करीब 11 बजे उसने फंदे में झूल कर जान दे दी। मृतक के पिता ने यह भी बताया कि उसका एक पुत्र की कुछ माह पहले दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी तथा उसकी पत्नी कैंसर से पीड़ित होकर मर गई। अब उसका सहारा उसका पुत्र विजय उर्फ लल्ला ही था। जिसको कर्जदारो ने प्रताड़ित कर उसकी जान ले ली।

ये भी पढ़ें...शिवपाल का पैर छूने वाले सीओ का एक और वीडियो, ई-रिक्शाचालक को पीटते दिखे

पीड़ित पिता फफक फफक कर रोने लगा और कहने लगा कि दुनिया में और कोई नहीं हमारा वही मृतक की भाभी और बच्चे मौके पर नहीं थे। सूचना पर मृतक की भाभी और बच्चे आ गए और वह लोग भी कर्जदारो को कोश रहे थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता ने मौत की जानकारी थाना पुलिस को दी है। जिस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी गई है।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News