Auraiya News: 50 वर्षीय अधेड़ ने नाबालिग छात्रा से की दरिंदगी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Auraiya News: क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि एक ही गांव में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने 13 साल की नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-20 09:20 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। गांव के ही एक 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने कहा जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 

छात्रा के साथ गांव के रहने वाले शख्स ने किया दुष्कर्म

औरैया जिले में एक व्यक्ति के द्वारा नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला पुलिस की संज्ञान में आया है। जिसके बाद परिवार के लोगों ने थाने में पहुंचकर शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां एक गांव में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने अपने ही गांव में रहने वाली एक नाबालिक छात्रा के साथ  घटना को अंजाम दे डाला। इस घटना के बारे में जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से मुलाकात कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर मुकदमा दर्ज कर दिया। दुष्कर्म की घटना के बाद से नाबालिक छात्रा काफी डरी और घबराई हुई है।

क्षेत्राधिकारी ने मामले को लेकर दी जानकारी

क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि एक ही गांव में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने 13 साल की नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले के बारे में जब परिवार के लोगों ने थाने में सूचना दी तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को लेकर हमारी पुलिस जगह-जगह पर दबिश दे रही है। जल्द आरोपी को पकड़ कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। परिवार के लोगों को आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही उनको न्याय मिलेगा। 

Tags:    

Similar News