NEET परीक्षा की सीबीआई जांच कराने को लेकर ABVP ने DM को सौंपा ज्ञापन

Auraiya News: देश में हाल ही में नीट की परीक्षा के रिजल्ट को लेकर घमासान शुरू हो गया है। नीट की परीक्षा का परिणाम कुछ ऐसा निकल कर आया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-10 10:29 GMT

नीट परीक्षा के खिलाफ एबीवीपी ने डीएम को सौंपा ज्ञापन (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग एकजुट होकर जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे जहां पर उन्होंने नीट की परीक्षा को लेकर एक ज्ञापन पत्र दिया और परीक्षा की सीबीआई जांच कराने की मांग की।

एबीवीपी ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

देश में हाल ही में नीट की परीक्षा के रिजल्ट को लेकर घमासान शुरू हो गया है। नीट की परीक्षा का परिणाम कुछ ऐसा निकल कर आया। जिसके बाद किसी को भी नीट की परीक्षा के रिजल्ट पर किसी भी तरीके से यकीन नहीं हो रहा है। नीट की परीक्षा को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग एकजुट होकर औरैया जिले के ककोर मुख्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने डीएम को ज्ञापन पत्र देते हुए जाँच कराने की मांग की है। इस दौरान भारी संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे।

एबीवीपी ने नीट की परीक्षा में लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक में जानकारी देते हुए बताया है कि नीट की परीक्षा में जमकर धांधली हुई है। जिस दिन नीट की परीक्षा हो रही थी उस दिन कुछ जगह से गड़बड़ी के मामले सामने देखने को मिले थे। अलग-अलग स्थान पर पेपर सॉल्व कराने वाले सॉल्वर गैंग के कुछ लोगों को भी पकड़ने का काम किया गया था। आगे उन्होंने कहा कि जो ऐसी परीक्षाएं हो रही है जिनमें छात्रों का हनन हो रहा है शोषण हो रहा है। जो छात्र तैयारी करते हैं लेकिन कुछ लोगों को पेपर पहले ही पहुंचा दिया जाता है जिसके बाद तैयारी करने वाले छात्र का करियर बर्बाद हो जाता है। हम लोग बस यही मांग करते हैं कि मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जाए इसीलिए हम लोगों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन पत्र सौंपा है।

Tags:    

Similar News