Auraiya News: बहन की मौत के बाद नहीं मिली एंबुलेंस, बाइक का भाई ने लिया सहारा

Auraiya News: यूपी के औरैया से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक भाई बहन को करंट लगने के बाद अस्पताल में लेकर पहुंचा लेकिन उसकी तब तक मौत हो चुकी थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-11-08 09:53 GMT

औरैया में बहन की मौत के बाद नहीं मिली एंबुलेंस, बाइक से घर लेकर गया भाई (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक भाई बहन को करंट लगने के बाद अस्पताल में लेकर पहुंचा लेकिन उसकी तब तक मौत हो चुकी थी। जिसके बाद उसे एंबुलेंस नहीं मिली तो भाई अपनी बहन को बाइक से ले गया। जिसका अब वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

अस्पताल प्रशासन की दिखाई दी लापरवाही

औरैया से एक हैरान परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मृत लड़की को एंबुलेंस नहीं मिली तो उसके भाई उसको अपनी बाइक पर बांधकर ले जाता हुआ दिखाई दिया। इस मामले की अब जोरों से चर्चा भी शुरू हो गई है। दरअसल पूरा मामला बिधूना कोतवाली क्षेत्र के नवीन बस्ती का है यहां पर 20 साल की अंजलि घर पर बाल्टी के सहारे पानी को गर्म करने का काम कर रही थी। अंजलि बाल्टी के अंदर पानी में रॉड को डाल रही थी।

तभी अचानक से अंजलि को करंट लग गया। परिवार के लोग अंजलि को सरकारी अस्पताल की तरफ लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने अंजलि को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद अंजलि की परिवार के लोगों ने डॉक्टर से एंबुलेंस की व्यवस्था करने की गुजारिश की। लेकिन डॉक्टरों द्वारा एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं की गयी। जिसके बाद भाई अपनी मृत बहन को अपनी बाइक पर बैठाकर गांव ले जाने के लिए मजबूर हो गया। इस घटना के बाद लोग स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

Tags:    

Similar News