Auraiya News : जाम से निजात दिलाने के लिए शुरू हुआ अतिक्रमण हटाओ अभियान, जमकर गरजा बुलडोजर

Auraiya News : नगर पालिका और तहसील के तरफ से शुक्रवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया है। इसके साथ दोबारा अतिक्रमण न करने की चेतावनी भी दी गई है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-26 12:09 GMT

Auraiya News : औरैया जिले में लगातार लोगों को जाम की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन अब शहर में रहने वाले लोगों को जाम से निजात मिलती हुई दिखाई दे रही है, क्योंकि नगर पालिका और तहसील के तरफ से शुक्रवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया है। इसके साथ दोबारा अतिक्रमण न करने की चेतावनी भी दी गई है।

नगर पालिका का बुलडोजर सुभाष चौक से चलना शुरू हुआ और मंडी रोड तक चलता रहा। जहां पर लगातार अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जाती रही। वहीं बुलडोजर चलने के बाद अतिक्रमण करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। कुछ लोगों ने तो अपना अतिक्रमण खुद ही हटा लिया और कुछ लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया तो उनके अतिक्रमण पर बुलडोजर चला।

अतिक्रमण को लेकर दी चेतावनी

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत मौके पर मौजूद अधिशासी अधिकारी राम आसरे कमल ने कहा कि लगातार लोगों को चेतावनी दी जाती रही है कि जो लोग अतिक्रमण किए हुए हैं, वह अपना अतिक्रमण खाली कर लें, लेकिन लोगों ने अतिक्रमण को नहीं हटाया और उसके बाद बुलडोजर चलाया गया। इसके साथ ही 4 दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला गया।

राम आसरे कमल ने कहा फिर से अतिक्रमण करने वाले लोगों से अपील की जाती है कि वह अपना अतिक्रमण हटा ले नहीं तो फिर से बुलडोजर चलेगा और जो लोग अवैध अतिक्रमण किए होंगे, उनका सामान जब्त कर लिया जाएगा और उनके ऊपर जुर्माना भी लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण की वजह से यहां जाम लग जाता है और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ-साथ नगर पालिका की टीम भी मौजूद रही।

Tags:    

Similar News