Auraiya News: बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया बोले-अबकी बार 350 पार, फिर से बनेगी मोदी सरकार

Auraiya News: औरैया में इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-19 12:06 GMT

Auraiya News (Pic:Newstrack)

Auraiya News: भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया औरैया में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं को इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने को कहा। मीडिया से सांसद ने बातचीत करते हुए कहा कि शिवपाल यादव ने राम भक्तों पर गोली चलाई जाने की वजह बता दी है तो उन्होंने इस पर जवाब दिया कि उनके इस बयान से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

खत्म होने वाला है इंतजार

आगे उन्होंने कहा कि जो देश 500 साल से भगवान राम के अयोध्या में मंदिर का बेसब्री से इंतजार कर रहा था वह इंतजार खत्म होने वाला है। दुनिया भर के हिंदू अयोध्या में बन रहे भगवान राम के मंदिर से काफी खुश है। यह सब संभव तब हुआ है जब देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी की सरकार है।

अबकी बार 350 पार बीजेपी

बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि जिस तरीके से गठबंधन तैयार हुआ है उसी तरीके से यह गठबंधन बुरी तरह से हारेगी। राहुल गांधी की तरफ से बीजेपी पर निशाना साधने के बयान पर कहा कि उनके पास कोई भी निशानेबाज नहीं है। वहीं बीएसपी के इंडिया गठबंधन में लाने की कवायत पर कहा कि जिस तरीके से विधानसभा चुनाव में करारी हार हुई थी उसी तरीके से इस लोकसभा चुनाव में भी उनकी करारी हार होगी। आगे उन्होंने कहा कि अबकी बार 350 पार हमारी सीटे रहेगी और फिर से देश में मोदी सरकार बनेगी।

Tags:    

Similar News