Auraiya News: दबंगों ने युवक के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Auraiya News: जिले में दबंगों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ दबंग एक युवक को जमकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-18 06:01 GMT

औरैया में दबंगों ने युवक के साथ की मारपीट (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में दबंगों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ दबंग एक युवक को जमकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी।

मामले बात को लेकर दबंगों ने युवक को पीटा

यूपी के औरैया में दबंगों द्वारा एक युवक को पीटी जाने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम को गठित कर दिया गया। बताते चलें कि मामला एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिधूना रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप का है। यहां देखा गया है कि एक युवक पेट्रोल पंप पर खड़ा हुआ है तभी कुछ युवक आते हैं और उसके साथ मारपीट करना शुरू कर देते हैं। दबंगो के द्वारा युवक के साथ मारपीट किए जाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचते हैं और मामले को शांत कराया जाता है। मारपीट करने के बाद दबंग मौके से फरार हो जाते हैं जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों की तलाश पुलिस शुरू कर देती है। युवक के साथ हुई मारपीट के मामले में बताया गया कि किसी मामूली बात को युवक को पीटा था।

पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। वहीं युवक के साथ हुई मारपीट के मामले में बिधूना से क्षेत्राधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें युवक के द्वारा एक नाम दर्ज और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में शिकायती पत्र दिया गया था जिसमें चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तरह शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News