Auraiya News: परीक्षा देने जा रहे छात्रों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

Auraiya News: जिले में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। जहां पर परीक्षा देने बाइक पर जा रहे दो छात्रों को कार ने टक्कर मार दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-07 11:43 GMT

औरैया में परीक्षा देने जा रहे छात्रों को कार ने मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। जहां पर परीक्षा देने बाइक पर जा रहे दो छात्रों को कार ने टक्कर मार दी। जिससे एक छात्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हाई स्कूल की परीक्षा देने बाइक से जा रहे थे छात्र

औरैया जिले में हाई स्कूल की परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे एक छात्र की मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल है। बताते चलें कि मामला सहायल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां गुरुवार को एक बाइक पर सवार होकर हर्ष उर्फ जीतू पुत्र अशोक कुमार निवासी गपचरियापुर थाना सहार व ऋषभ पुत्र सतीश चंद्र सुखलालपुर परीक्षा देने के लिए दिबियापुर स्थित प्रेमशिवानंद इंटर कॉलेज जा रहे थे। तभी उनकी बाइक बेला-दिबियापुर मार्ग पर पहुंची। जहां अचानक से वैगन आर कार सामने आ गई। जिससे बाइक में जोरदार तक लग गई। इस हादसे के बाद बाइक सवार सड़क पर गिर गए। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां पर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

छात्र की मौत के बारे में पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

बाइक और वैगन आर कार में हुई जोरदार टक्कर के मामले में सदर क्षेत्र अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज सुबह दो छात्र हाई स्कूल की परीक्षा देने के लिए बाइक से जा रहे थे। तभी सामने से अचानक से वेगनर कार आ गई। कार और बाइक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई। वही बाइक सड़क पर गिर गई। इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरा छात्र घायल हो गया है। वहीं इसमें कार चालक भी घायल हो गया है उसे भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News