Auraiya News: सभासदों ने नगर पंचायत अध्यक्ष से की मुलाकात, साफ सफाई और सड़कों को लेकर हुई चर्चा

Auraiya News: दिबियापुर इलाके में क्षेत्र के सभासद इस वक्त जल निगम से काफी परेशान है। उन्होंने इस परेशानी को देखते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा से मुलाकात की और उनके साथ में एक बैठक की।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-21 16:20 IST

Auraiya News (Pic- Newstrack)

Auraiya News: दिबियापुर में नगर पंचायत अध्यक्ष से मुलाकात करने के लिए क्षेत्र के सभासद एकजुट होकर उनके पास पहुंच गए। जहां पर उन्होंने अध्यक्ष से मुलाकात करते हुए अपने-अपने बार्ड की समस्याओं को लेकर उनको अवगत कराया और जल्द ही सुधार करवाने की बात कही।

जल निगम की वजह से सड़कें हुईं खराब

औरैया जिले के दिबियापुर इलाके में क्षेत्र के सभासद इस वक्त जल निगम से काफी परेशान है। उन्होंने इस परेशानी को देखते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा से मुलाकात की और उनके साथ में एक बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने बताया कि जल निगम के द्वारा पिछले एक साल से लगातार पाइपलाइन बिछाने का काम किया जा रहा है, जिसकी वजह से सड़कें पूरी तरीके से खराब हो गई हैं और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे कई इलाके हैं जहां पर सड़कों पर चलना भी बहुत मुश्किल हो गया है। हम मांग करते हैं कि जहां सड़कें खराब हैं वहां उनको दुरुस्त करने का काम किया जाए।

दिवाली से पहले मिलेगी निजात

सभासदों के द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष को बताया गया कि क्षेत्र में साफ सफाई की व्यवस्था भी काफी खराब हो गई है। इसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतें हो रही है। वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा ने कहा है कि क्षेत्र की जनता को किसी भी तरीके की परेशानी नहीं होगी, इसके लिए एक नंबर भी जारी किया गया है। जो कि 9719418080 है। इस नंबर पर आने वाली शिकायतों को सुना जाएगा और उनका तत्काल रूप से समाधान भी किया जाएगा। वहीं आश्वासन दिया गया कि दीपावली से पहले इन समस्याओं से जनता को निजात दिला दी जाएगी। वहीं जहां जल निकासी की समस्या है वहां पर आरसीसी नल बनाने का काम किया जाएगा। जिससे किसी भी तरह की जल निकासी की समस्या ना हो।

Tags:    

Similar News