Auraiya News: एक्सप्रेसवे पर दौड़ता डंपर-टैंकर से टकराया, आग लगने से चालक-परिचालक की जलकर मौत

Auraiya News: सड़क दुर्घटना में जान गवाने वाले चालक-परिचालक मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रहने वाले हैं। इस घटना के बारे में दोनों के परिवार के लोगों को जानकारी दे दी गई है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-14 14:46 GMT

Auraiya News (Pic:Newstrack)

Auraiya News: औरैया जिले में तेज रफ्तार से जा रहा डंपर एक्सप्रेसवे पर पौधों में पानी लगा रहे टैंकर से जा टकराया। आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे। लेकिन जब तक ट्रक में आग लग चुकी थी और चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

बताते चलें कि मामला अछल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का है। यहां एक्सप्रेसवे के किनारे पर पेड़ पौधों में समय-समय पर यूपीआईडी के द्वारा टैंकर के जरिये पानी लगाने का काम किया जाता है। आज टैंकर के द्वारा पेड़ पौधों में पानी लगाने का काम किया जा रहा था तभी मैनपुरी की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहा डंपर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे पेड़ों में पानी लगा रहे टैंकर से जा टकराया। जिसके बाद देखते ही देखते डंपर में अचानक भीषण आग लग गई।

आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जब तक देखा कि डंपर में मौजूद चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो चुकी थी। वहीं इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। वही डंपर के अंदर फंसे परिचालक को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची जहां ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया।

सीओ सिटी ने दी जानकारी

अछल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर डंपर में आग लग जाने के मामले में क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज जानकारी मिली थी कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर डंपर टैंकर से जा टकराया है। घटना के बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर चालक की डंपर में आग लगने के बाद जलकर मौत हो चुकी थी जबकि परिचालक बुरी तरीके से झुलस गया था जिसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सड़क दुर्घटना में जान गवाने वाले चालक-परिचालक मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रहने वाले हैं। इस घटना के बारे में दोनों के परिवार के लोगों को जानकारी दे दी गई है।

Similar News