Auraiya News: फांसी के फंदे पर झूलता मिला किसान का शव, परिवार में मचा कोहराम

Auraiya News:जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-28 11:44 GMT

औरैया में फांसी के फंदे पर झूलता मिला किसान का शव (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में एक व्यक्ति का पेड़ पर फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ पाया गया। मामले की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो लोग मौके पर पहुंचे। जहां शव को फांसी के फंदे पर झूलता देखने के बाद परिवार में कोहराम का मातम छा गया।

कल से घर नहीं पहुंचा था किसान

औरैया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां फांसी के फंदे से किसान के शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताते चले की रतनपुर गांव में रहने वाले 55 साल के परशुराम ताजपुर गांव में मौजूद अपने खेतों पर मंगलवार शाम को धान की फसल में पानी लगाने के लिए गए थे। जहां से वह वापस नहीं आए। वहीं बुधवार को सुबह ताजपुर गांव में एक व्यक्ति आम के पेड़ के पास से गुजर रहा था तभी उसने पेड़ पर एक व्यक्ति का शव लटका देखा। वही शव के पास में साइकिल और चप्पल भी पड़ी हुई पाई गई। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले की जांच पड़ताल करती दिखीं।

क्षेत्राधिकारी ने मामले को लेकर दी जानकारी

रतनपुर गांव में एक किसान के द्वारा फांसी लगाई जाने के मामले में क्षेत्राधिकारी भारत पासवान ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज सुबह हमारी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का फांसी के फंदे पर झूलता हुआ शव मिला है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी जहां पर फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच पड़ताल कराई गई। प्रथम दृष्टि से यही लगता है कि फांसी लगाकर परशुराम ने आत्महत्या की हो फिलहाल में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जाएगी। अभी तक परिवार के लोगों ने किसी पर भी किसी भी तरीके का आरोप नहीं लगाया है।

Tags:    

Similar News