Auraiya: पैसे लेने निकले राजमिस्त्री की हुई मौत, परिवार ने सपा नेता पर लगाया हत्या का आरोप

Auraiya: जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-20 07:26 GMT

औरैया में पैसे लेने निकले राजमिस्त्री की हुई मौत (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में मेहनत मजदूरी के रुपए लेने गए एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर की मौत के बाद परिवार के लोगों ने सपा नेता पर हत्या का आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग की।

मृतक राजमिस्त्री का करता था काम

औरैया जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताते चलें कि मामला फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत दखलीपुर गांव का है। यहां 42 साल के संजीव कुमार रहते थे जो की राजमिस्त्री का काम किया करते थे। संजीव कुमार सोमवार को घर से निकले और देर रात तक घर पर नहीं पहुंचे। फिर बाद में उनके घर के बाहर संजीव को मृत अवस्था में पाया गया। परिवार के लोग संजीव को अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सपा नेता पर लगा हत्या का आरोप

मृतक की पत्नी श्रीदेवी ने संजीव कुमार की मौत के बारे में बताया कि मेरा पति ककोर इलाके में समाजवादी पार्टी के नेता के यहां पर राजमिस्त्री का काम कर रहे थे। संजीव घर से कह कर निकले थे कि सपा नेता के यहां जाकर रुपए लेकर आता हूं। लेकिन संजीव वापस नहीं आए। श्रीदेवी ने आरोप लगाया है कि रात 9ः30 बजे के करीब एक गाड़ी आती है और संजीव को घर के बाहर फेंक कर चली जाती है। परिवार के लोगों का कहना है कि संजीव की जहर देकर हत्या की गई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं इस मामले में फफूंद थाना अध्यक्ष गंगाराम गौतम ने बताया कि संजीव राज मिस्त्री का काम करता था और ककोर में काम कर रहा था।अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि संजीव की मौत कैसे हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि संजीव की मौत आखिरकार कैसे हुई है।

Tags:    

Similar News