Auraiya News: राज्य मंत्री अजीत सिंह बोले- बीजेपी का बजट घोषणा पत्र पर आधारित

Auraiya News:राज्य मंत्री ने कहा कि केंद्रीय बजट 2024 को लेकर कहा कि हम लोगों ने लोकसभा चुनाव के दौरान जो भी घोषणा की थी उसी पर यह बजट पेश हुआ है। इस बजट में गरीब, युवा, महिला और हर किसान के लिए सोचा गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-29 14:40 GMT

Auraiya News (Pic: Newstrack)

Auraiya News: औरैया में पहुंचे योगी सरकार के राज्य मंत्री अजित सिंह बैठक में शिरकत किए। उन्होंने केंद्रीय बजट 2024 को लेकर जानकारी दी और कहा कि हमारा बजट घोषणा पत्र पर आधारित है। एक तरफ केंद्रीय बजट पर विपक्ष लगातार सरकार पर तंज कस रहा है तो वही दूसरी ओर बजट को लेकर भाजपा के पदाधिकारी और मंत्री लोगों को बजट के विषय में जागरुक कर रहे हैं। उन्होंने केंद्रीय बजट 2024 को लेकर कहा कि हम लोगों ने लोकसभा चुनाव के दौरान जो भी घोषणा की थी उसी पर यह बजट पेश हुआ है। इस बजट में गरीब, युवा, महिला और हर किसान के लिए सोचा गया है। इस बजट से प्रत्येक व्यक्ति को मजबूत बनाने का काम किया जाएगा।

सपनों को साकार करेगा ये बजट

भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने कहा कि सरकार ने जो बजट पेश किया है, उसमें सभी का ध्यान रखा गया है। जो लोग सपने देखे थे अब उनके सपने इस बजट के जरिए साकार होंगे। वहीं सदर विधायक गुड़िया कठेरिया ने कहा कि इस बजट में सरकार की तरफ से उत्तर प्रदेश को 2.44 लाख करोड रुपए की धनराशि दिया है जिससे प्रदेश का तेजी से विकास होगो। बैठक के दौरान पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को आदेश दिए गए कि जनता के बीच पहुंचकर लोगों को सरकार के प्रति जागरूक करें। बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष कमल सिंह, जिला महामंत्री कौशल राजपूत समेत अन्य पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News