Auraiya: झपकी आने से टोल प्लाजा के बुलनोज से टकराई पिकअप, चालक-परिचालक घायल

Auraiya: नेशनल हाईवे 2 पर सोमवार को एक पिकअप में दो लोग सवार होकर जा रहे थे तभी अचानक से उनकी पिकअप अनंतराम टोल प्लाजा पर पहुंचती है तभी चालक को नींद की झपकी आ जाती है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-12 10:24 GMT

औरैया में टोल प्लाजा के बुलनोज से टकराई पिकअप (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: नेशनल हाईवे दो के टोल प्लाजा के पास बुलनोज से एक पिकअप अनियंत्रित होकर अचानक टकरा गई। इस हादसे के बाद पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में चालक परिचालक पूरी तरीके से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा

औरैया जिले के नेशनल हाईवे 2 पर सोमवार को एक पिकअप में दो लोग सवार होकर जा रहे थे तभी अचानक से उनकी पिकअप अनंतराम टोल प्लाजा पर पहुंचती है तभी चालक को नींद की झपकी आ जाती है। इसके बाद पिकअप चालक अपना संतुलन को बैठता है और पिकअप अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे पर बने बुलनोज से टकरा जाती है। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचते हैं जहां पिकअप में मौजूद दोनों घायलों को बाहर निकालने का काम किया जाता है। जिसके बाद दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाता है जहां पर डॉक्टर के टीम दोनों का इलाज कर रही है।

उरई मंडी से इटावा जा रहा था टमाटर

पिकअप के अनियंत्रित होकर बुलनोज से टकरा जाने के मामले में पता चला है कि अजीतमल कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां घायलों के बारे में बताया गया कि चालक सलमान और हेल्पर ओमकार कालपी जिला जालौन के रहने वाले हैं। दोनों पिकअप के जरिए हरी सब्जियों को एक जगह से दूसरी जगह सप्लाई करने का काम करते हैं। रोजाना की तरह आज भी दोनों पिकअप में टमाटर को लोड करके इटावा मंडी के लिए जा रहे थे।

अभी अचानक से पिकअप अनंतराम टोल प्लाजा के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाती है। इस दुर्घटना में पिकअप के पर परखच्चे जाते हैं तो वहीं सड़क पर टमाटर फैल जाता है। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और दुर्घटना ग्रस्त हुए वाहन को हाईवे से हटाने का काम करती है। वही इस मामले में क्षेत्रीय पुलिस का कहना है कि इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई है बस दो लोग घायल हुए हैं। जिनको समय रहते अस्पताल में भर्ती करने का काम किया गया।

Tags:    

Similar News