Auraiya News: बदमाश के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, गोली लगने से हुआ घायल

Auraiya News: औरैया में बदमाश के साथ पुलिस मुठभेड़ में जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश के पैर में गोली लगी जिसके बाद घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-05 11:05 GMT

बदमाश के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, गोली लगने से हुआ घायल: Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में पुलिस मुठभेड़ में जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश के पैर में गोली लगी जिसके बाद घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला यह है कि जिले की दिबियापुर थाने में एक ड्राइवर के द्वारा शिकायती पत्र दिया गया था। जिसमें ड्राइवर ने अपना नाम विपिन और जिला हरदोई बताया था। ड्राइवर ने बताया था कि वह वर्तमान में नोएडा में रहता है और कार चलाने का काम करता है।

31 अगस्त को दो युवकों के द्वारा नोएडा सेक्टर 18 डीएलएफ मॉल से कार को बुक किया गया था। जैसे ही कार औरैया जिले में पहुंची वैसे ही कार में मौजूद दोनों शौच के लिए बाहर निकले और उसके बाद हमारे साथ मारपीट की और मेरी कार को लूट लिया। शिकायती पत्र मिलने के बाद एसपी चारू निगम ने इस घटना का खुलासा करने के लिए टीम को गठित कर दिया और आदेश दिए कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाए।

वाहन चेकिंग में पुलिस को मिली सफलता

घटना का खुलासा किए जाने को लेकर सपा के द्वारा दिबियापुर पुलिस, सर्विलांस और एसओजी टीम को लगा दिया गया। बुधवार की देर रात 11:10 पर पुलिस के द्वारा सौरिख एक रोड पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस को एक कार आती हुई दिखाई दी जिनको रुकने का इशारा किया तो चालक कार को लेकर कच्चे रास्ते में चल गया। जिसके बाद बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

वहीं पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग की गई जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। वहीं ड्राइवर से लूटी हुई कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। बदमाश के पास से पुलिस के द्वारा एक तमंचा भी बरामद किया गया है।

Tags:    

Similar News