Police Encounter: 25 हजार के इनामी बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में लगी गोली

Auraiya News: पुलिस की गोली लगने से घायल हुए इनामी गैंगस्टर के आरोपी के मामले में पता चला है कि आरोपी के ऊपर गोकशी के कई मामले दर्ज हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-02 05:59 GMT

मौके पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया में गैंगस्टर के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार

औरैया जिले में लगातार बदमाशों के खिलाफ पुलिस मुठभेड़ अभियान चलाकर बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम कर रही है। वहीं, आज शनिवार सुबह को सहार थाना पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। सहार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की गोकशी के मामले में फरार चल रहा आरोपी भगवंतापुर मोड़ के पास से कहीं जाने की फिराक में है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, इसी दौरान अनीश नाम का गैंगस्टर से आता हुआ दिखाई दिया। जब पुलिस ने अनीश को रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं, पुलिस ने अपने बचाव में बदमाश पर फायरिंग की तो उसके दाहिने पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। घायल गैंगस्टर आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया।


25000 का रखा गया था इनाम

पुलिस की गोली लगने से घायल हुए इनामी गैंगस्टर के आरोपी के मामले में पता चला है कि आरोपी के ऊपर गोकशी के कई मामले दर्ज हैं। आरोपी अनीश पूर्व रावत इलाके का रहने वाला है और आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था जिसको पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ से गैंगस्टर की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस अनीश की लंबे समय से तलाश कर रही थी, लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अनीश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और बाइक को बरामद किया जो कि भागने के समय इस्तेमाल की गई थी।

Tags:    

Similar News