Auraiya News: लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, 4 गिरफ्तार

Auraiya News: पुलिस ने चोरी की घटना को गंभीरता के साथ लिया और चारों अभियुक्तों को कुछ ही घंटो में गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-10 02:30 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Pic: Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया में पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा करते हुए कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है, जिनमें से एक अभियुक्त नाबालिग है। वहीं, पकड़े गए सभी अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

रास्ते में लूट की घटना को दिया गया था अंजाम

औरैया जिले में पुलिस ने कुछ ही घंटे में लूट की घटना का खुलासा करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पकड़े गए सभी अभियुक्तों से पूछताछ की गई और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। बताते चलें कि मामला अजीतमल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां अभिषेक नाम के एक व्यक्ति ने थाने में प्रार्थना पत्र दिया था बताया था कि वह अपने दोस्त के साथ कानपुर देहात से इटावा के लिए जा रहा था तभी रास्ते में चार लोगों ने लूट लिया को और मौके से फरार हो गए। इस घटना को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और पुलिस ने चारों अभियुक्त को कुछ ही घंटो में गिरफ्तार करने का काम किया।

एसपी ने पकड़े गए अभियुक्तों के बारे में दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि अभिषेक नाम के व्यक्ति के द्वारा थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया था बताया गया था कि वह इटावा जा रहा था तभी काली पल्सर बाइक पर 4 अभियुक्त सवार होकर आए हम लोगों को रोक लिया और हमारे पास से मौजूद तीन एंड्राइड मोबाइल फोन को लेकर भाग निकले। इस घटना को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। अजीतमल पुलिस के द्वारा सेंगनपुट्ठा के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, तभी इन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लूटे हुए मोबाइल फोन तमंचा और लूट की घटना में इस्तेमाल की गई बाइक को भी बरामद कर लिया गया। इस घटना में शामिल सभी अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस के कानूनी कार्रवाई की और उनको जेल पहुंचाया। 

Tags:    

Similar News