Auraiya News: बारिश ने दो लोगों की ली जान, परिवार में छाया मातम

Auraiya News: इस वक्त लोग इंद्रदेव से यही प्रार्थना कर रहे हैं कि अब बारिश को रोक दिया जाए। लेकिन उसके बावजूद भी लगातार बारिश हो रही है और लोगों के ऊपर एक के बाद एक परेशानियां भी आ रही हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-18 15:01 IST

औरैया में बारिश ने दो लोगों की ली जान (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में लगातार हो रही बारिश ने दो लोगों की जान लेने का काम किया है। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया तो वहीं उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

दीवार गिरने से हुई मौत

उत्तर प्रदेश के औरैया में इस वक्त लोग इंद्रदेव से यही प्रार्थना कर रहे हैं कि अब बारिश को रोक दिया जाए। लेकिन उसके बावजूद भी लगातार बारिश हो रही है और लोगों के ऊपर एक के बाद एक परेशानियां भी आ रही हैं। यहां दो अलग-अलग इलाकों में हुई बारिश से दो लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत की है। यहां रहने वाले 20 साल के विजय अपने कच्चे मकान में मामा के यहां पर रह रहे थे तभी लगातार बारिश के बाद उनके ऊपर दीवार गिर गई। परिवार के लोग अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में विजय के मामा नवाब सिंह ने बताया है कि अगर सही समय रहते उनके भांजे को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मिल जाता तो आज उनकी मौत नहीं होती।

दूसरी घटना में बुजुर्ग की हुई मौत

वहीं दूसरी घटना फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अटा की है यहां पर यहां पर रहने वाले 58 साल के प्रकाश सिंह रात को टीन सेड के नीचे सो रहे थे तभी अचानक से तेज बारिश होने लगी और उसके बाद तीन सेड की दीवार नीचे गिर गई जिसके नीचे वह दब गए। प्रकाश सिंह को मलबे से बाहर निकाला गया अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। दोनों घटनाओं में हुई मौत के बाद परिवार के लोगों में इस वक्त कोहराम का मातम छाया हुआ है। वहीं पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की।

Tags:    

Similar News