Auraiya News: दो लोगों का झगड़ा सुलझाना बुजुर्ग को पड़ा महंगा, मारपीट में गई जान

Auraiya News: मामले को लेकर पता चला कि दो लोगों में आपस में झगड़ा हो रहा था इसी दरमियान एक बुजुर्ग दोनों के झगड़े को सुलझाने के लिए पहुंच गया। इसी में उसकी मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-19 09:20 GMT

घर के बाहर लगी भीड़। (Pic: Newstrack)

Auraiya News: एक बुजुर्ग को एक झगड़ा सुलझाना इस कदर महंगा पड़ गया कि उसकी जान चली गई। इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

झगड़ा सुलझाने में बुजुर्ग की हुई मौत

औरैया जिले में दो लोगों में हुए झगड़े में बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले को लेकर पता चला कि दो लोगों में आपस में झगड़ा हो रहा था इसी दरमियान एक बुजुर्ग दोनों के झगड़े को सुलझाने के लिए पहुंच गया। बुजुर्ग ने झगड़े को सुलझाने की काफी कोशिश की लेकिन दूसरी तरफ से एक युवक ने बुजुर्ग के ऊपर डंडे से हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टर से मृत घोषित कर दिया।

भतीजे का दूसरे से हो रहा था झगड़ा

बताते चलें कि मामला फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रोशनपुर का है। यहां पर गुरुवार को देर रात विनोद कुमार और गोविंद बाबू उर्फ मदन सिंह के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़े में एक दूसरे के ऊपर हाथापाई शुरू हो गई थी। मदन सिंह का झगड़ा होता देख उनके चाचा रामसेवक उम्र 65 वर्ष से जो की मामले को सुलझाने के लिए पहुंचे थे तभी अचानक से विनोद कुमार ने मदन सिंह के चाचा के ऊपर डंडे से हमला कर दिया। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। इस मामले में अजीतमल से क्षेत्राधिकारी ने पूरे मामले को लेकर जानकारी दी और कहा है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। आरोपी विनोद कुमार की लगातार तलाश की जा रही है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसे जेल पहुंचाया जाएगा।  

Tags:    

Similar News