अवैध गांजे के साथ घूम रहा था तस्कर, पहुंच गई पुलिस, फिर जो हुआ..

Auraiya News: जिले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम के द्वारा लगातार नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। नशीले पदार्थों पर रोकथाम लगाने के लिए अपनी पुलिस को भी आदेश दिए जा रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-12 12:15 GMT

औरैया में अवैध गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया है जोकि अवैध गांजे को लेकर इधर-उधर घूम रहा था। पकड़े गए आरोपों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजे को बरामद करने का काम किया।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया तस्कर

औरैया जिले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम के द्वारा लगातार नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। नशीले पदार्थों पर रोकथाम लगाने के लिए अपनी पुलिस को भी आदेश दिए जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस भी नशीले पदार्थों पर रोकथाम लगाने में जुटी हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ दिबियापुर इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताया गया है कि पुलिस चेकिंग अभियान पर थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक तस्कर अवैध गांजे के साथ में नेहरू नगर निहार बस्ती के पास में खड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंच जाता है और वहां से तस्कर को अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार करने का काम किया जाता है।

पकड़े गए आरोपी को लेकर सीओ ने दी जानकारी

दिबियापुर पुलिस द्वारा गांजा तस्कर को गिरफ्तार किए जाने के मामले में क्षेत्राधिकारी भरत पासवान ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस चेकिंग अभियान पर निकली हुई थी तभी मुखबिर से सूचना मिली और उसके बाद पुलिस ने एक के तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए तस्कर का नाम किशनलाल है जिसकी उम्र 55 साल है और वह निहार बस्ती दिबियापुर औरैया का रहने वाला है। आरोपी के पास से 5 किलो 50 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है जिसकी कीमत मार्केट में एक लाख रुपए बताई गई है। आरोपी के ऊपर पहले भी मुकदमा दर्ज पाया गया है। वही आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

Tags:    

Similar News